scriptब्रिटेन के प्रधानमंत्री पर दो महिलाओं ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, 20 साल पुराना है मामला | Sexual Harassment Allegation on British PM Boris Johnson | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पर दो महिलाओं ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, 20 साल पुराना है मामला

बोरिस जॉनसन पहले से ही ब्रेग्जिट की समयसीमा को लेकर विवाद में फंसे हुए हैं।

Oct 01, 2019 / 03:41 pm

Kapil Tiwari

boris_johnson.jpeg

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन।

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इन दिनों एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, उनपर दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बोरिस जॉनसन पहले से ही ब्रेग्जिट की समयसीमा को लेकर विवाद में फंसे हुए थे और इन नए आरोपों ने उनकी और मुसीबतें बढ़ा दी हैं।

लेट नाइट पार्टी में छूआ था गलत तरीके से

एक ब्रिटिश अखबार में छपे आर्टिकल के मुताबिक, बोरिस जॉनसन पर लगे ये आरोप 20 साल पहले हुई एक घटना को लेकर हैं और आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार हैं। जॉनसन पर लगे आरोप हैं कि उन्होंने 20 साल पहले एक पार्टी के दौरान दो महिलाओं को आपत्तिजनक तरीके से छूआ था। लेख में कहा गया है कि ये एक लेट नाइट पार्टी थी, जहां पर डिनर के दौरान प्रधानमंत्री बोरिस ने दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक बर्ताव किया। महिला ने आरोप लगाया है कि पीएम ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ। जिस वक्त की ये घटना है, उस समय बोरिस लंदन के मेयर थे।

पीएम कार्यालय की तरफ से आरोपों को किया गया खारिज

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपने उपर लगे इन आरोपों को खारिज किया है। सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से बयान जारी कर आरोपों को खारिज कर दिया गया। वहीं पीएम पर लगे इन आरोपों का जिक्र अपने लेख में करने वाली एडवर्डस ने अपने ट्वीट में कहा है, यदि प्रधानमंत्री को घटना ठीक से याद नहीं है तो उनकी तुलना में मेरी याददाश्त बेहतर है।

कौन है पीएम पर आरोप लगाने वाली महिला

पीएम पर आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार शार्लोट एडवर्डस है, जिन्होंने एक ब्रिटिश अखबार में लिखे आर्टिकल में ये सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने आर्टिकल में लिखा है कि 1999 में एक पार्टी में उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया था।

Hindi News/ world / Miscellenous World / ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पर दो महिलाओं ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, 20 साल पुराना है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो