scriptपेरिस: प्लेटफॉर्म पर मिला विस्फोटक से भरा बैग, पुलिस ने स्टेशन कराया खाली, फिर खुला यह राज | Paris railway station evacuated after suspicious bag discovered | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

पेरिस: प्लेटफॉर्म पर मिला विस्फोटक से भरा बैग, पुलिस ने स्टेशन कराया खाली, फिर खुला यह राज

रेलवे कंपनी SNCF ने दी घटना की जानकारी
करीब 40 मिनट तक स्टेशन पर रूकी रही आवाजाही

Nov 30, 2019 / 08:34 am

Shweta Singh

paris

पेरिस। फ्रांस की राजधानी पेरिस से एक बड़ी खबर आ रही है। पेरिस के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशन गारे डू नॉर्ड पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया। इस में विस्फोटक बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने एहतिहातन पूरे स्टेशन को खाली करवा दिया। इस बारे में रेलवे कंपनी SNCF ने जानकारी दी है।

यात्रियों को 40 मिनट तक स्टेशन के बाहर रूकना पड़ा

रेलवे की ओर से जारी किए बयान के अनुसार शुक्रवार को स्टेशन पर एक बैग में विस्फोट मिला, जिसके बाद तुरंत ही यात्रियों से स्टेशन परिसर को खाली करने के लिए कहा गया था। हालांकि, इसकी जांच के बाद आवाजाही फिर से शुरू कर दी। रेलवे ने बताया कि इस दौरान यात्रियों को करीब 40 मिनट तक स्टेशन के बाहर रोका रखा गया।

लंदन ब्रिज अटैक: सालभर पहले ही जेल से बाहर आया था हमलावर आतंकी उस्मान खान, पुलिस ने खोले कई राज

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

मामले में पूर्व सैनिक की गिरफ्तारी

जानकारी मिल रही है कि बैग में बरामद किया पदार्थ एक निष्क्रिय मोर्टार था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तारी की है। गौरतलब है कि यह मामला हाल ही में हुए दो बड़े हमलों के बीच सामने आया है। एक तरफ लंदन में एक आतंकी के चाकू हमले में दो लोगों की जान गई और तीन अन्य घायल हो गए थे, जबकि नीदरलैंड के हेग में ऐसे ही एक चाकू हमले में तीन नागरिक घायल हो गए थे।

Hindi News/ world / Miscellenous World / पेरिस: प्लेटफॉर्म पर मिला विस्फोटक से भरा बैग, पुलिस ने स्टेशन कराया खाली, फिर खुला यह राज

ट्रेंडिंग वीडियो