scriptCovid-19 : पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना, पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने जताया आभार | Covid-19: PM Modi wishes for recovery soon, former PM Deve Gowda expressed gratitude | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना, पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने जताया आभार

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीएम मोदी ने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी को फोन कर स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।

Mar 31, 2021 / 02:57 pm

Dhirendra

hd devegowda

पीएम मोदी ने पूर्व पीएम और उनकी पत्नी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर बदस्तूर जारी है। इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी चेनम्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना है। इसकी सूचना मिलने के तत्काल बाद पर पीएम नरेंद्र मोदी को फोन कर पर्वू पीएम और उनकी पत्नी के बारे में स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
https://twitter.com/ANI/status/1377175407955304452?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी के इस फोन कॉल के बाद पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने कहा है कि उन्होंने हमारे स्वास्थ्य की चिंता की और हालचाल जाना। इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

https://twitter.com/ANI/status/1377170882397761536?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं, किसी भी शहर में अपनी पसंद के किसी भी अस्पताल में इलाज कराने को लेकर उनके प्रस्ताव से भी मैं बहुत प्रभावित हुआ। मैंने, उन्हें आश्वासन दिया कि मुझे बैंगलोर में अच्छी तरह से देखा जा रहा है। हम आपको हर डेवलपमेंट की जानकारी देते रहेंगे।
बता दें कि बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता नेता एचडी देवेगौड़ा और उनकी पत्नी चेनम्मा ने की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही देशभर में कोरोना का कहर जारी है। हालांकि, पिछले दो दिनों में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में आंशिक गिरावट से राहत जरूर मिली है।

Hindi News / Miscellenous India / Covid-19 : पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना, पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने जताया आभार

ट्रेंडिंग वीडियो