scriptतेज प्रताप का रिश्ता टूटने के कगार पर, अब इस घर में बजेगी शहनाई, मां ने किया बड़ा ऐलान | chirag paswan marriage next year | Patrika News
विविध भारत

तेज प्रताप का रिश्ता टूटने के कगार पर, अब इस घर में बजेगी शहनाई, मां ने किया बड़ा ऐलान

अब एक और राजनीतिक परिवार में गूंजेगी शहनाई।

Nov 12, 2018 / 06:21 pm

Kaushlendra Pathak

Tejpratap-aish

तेज प्रताप का रिश्ता टूटने के कगार पर, अब इस घर में बजेगी शहनाई, मां ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। एक ओर जहां बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर सूबे के सबसे बड़े राजनीतिक घराने में कोहराम मचा है। इधर, एक और राजनीतिक परिवार ने बड़ा ऐलान कर दिया है। हम बात कर रहे हैं लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान परिवार की। जी हां, रामविलास पासवान की पत्नी ने सोमवार को अपने बेटे चिराग पासवान को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगले साल चिराग की शादी करके रहूंगी।
चिराग की मां ने किया बड़ा खुलासा

चिराग पासवान की मां रीना पासवान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने पिछले साल ही कहा था कि बेटे की शादी करूंगी। लेकिन, चिराग शादी को तैयार ही नहीं हुए। अब मैं वादा करती हूं कि अगले साल इनकी शादी जरूर कर दूंगी। रीना पासवान ने कहा कि मुझे घर परिवार को संभालने वाली बहू चाहिेए। इस खुलासे से तय हो गया कि रामविलास पासवान के घर में जल्द ही शहनाई गूंजेगी। वहीं, मां के इस बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि जो मेरे-पिता चाहेंगे वही होगा। मैं उन्हीं की पसंद की लड़की से शादी कर लूंगा। लेकिन, अभी शादी का एेसा इरादा तो नहीं, अब मां ये कह रही हैं तो देखा जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले चिराग ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि अभी मेरा पहला लक्ष्य 2019 का चुनाव है। लेकिन मेरे मां-पिता जो फैसला लेंगे, वही कबूल होगा।
chirag paswan
जमुई से सांसद हैं चिराग

आपको बता दें कि चिराग ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था। लेकिन, सफल नहीं होने के कारण उन्होंने राजनीति में अपना करियर बनाने का फैसला किया। वर्तमान में वो बिहार के जमुई लोकसभा सीट से सांसद हैं। जबकि, पिता रामविलास पासवान हाजीपुर से सांसद हैं। गौरतलब है कि इन दिनों तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। क्योंकि, उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने का फैसला किया है।

Hindi News / Miscellenous India / तेज प्रताप का रिश्ता टूटने के कगार पर, अब इस घर में बजेगी शहनाई, मां ने किया बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो