scriptBijapur encounter : गुवाहाटी में अमित शाह बोले – नक्सली हमले में शहीद जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा | Bijapur encounter : Amit Shah said in Guwahati - sacrifice of martyred soldiers in Naxalite attack will not go in vain | Patrika News
विविध भारत

Bijapur encounter : गुवाहाटी में अमित शाह बोले – नक्सली हमले में शहीद जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान के दौरान हुई घटना को बताया दुखद। उन्होंने कहा है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों पक्षों का नुकसान हुआ है।

Apr 04, 2021 / 03:16 pm

Dhirendra

Amit Shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिले में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 22 जवानों के शहीद होने की खबर ने देशवासियों को सकते में डाल दिया है। इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुवाहाटी में मीडिया से बातचीत के क्रम में बड़ा बयान दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1378636657323221000?ref_src=twsrc%5Etfw
शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा है कि बीजापुर-सुकमा में नक्सलियों के खिलाफ तलाशी अभियान चल रहा है। तलाशी के अभियान के दौरान ही नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में दोनों पक्षों को नुकसान हुआ है। हमारे जवानों ने अपनी जान गंवाई है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मैं उनके परिवारों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
सीएम को दिया मदद का भरोसा

इससे पहले बीजापुर और सुकमा एनकाउंटर को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल से बातचीत की थी। उन्होंने छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री से कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर नक्सली हिंसा के खिलाफ जारी लड़ाई को हर हाल में जीतेंगे। केंद्र सरकार की तरफ से हर स्तर पर मदद राज्य सरकार को मदद दी जाएगी। उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के लिए सीआरपीएफ के महानिदेशक को मौके पर पहुंचने और नक्सलियों के खिलाफ जरूरी कदम उठाने को कहा था।

Hindi News/ Miscellenous India / Bijapur encounter : गुवाहाटी में अमित शाह बोले – नक्सली हमले में शहीद जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो