scriptखेत में काम कर रही महिला को कुत्ते ने नोचकर उतारा मौत के घाट, पति जख्मी | woman working in the fields was mauled to death by a dog | Patrika News
मिर्जापुर

खेत में काम कर रही महिला को कुत्ते ने नोचकर उतारा मौत के घाट, पति जख्मी

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में दिल दहलाने वाले घटना सामने आई है। यहां एक महिला को कुटेट ने नोच-नोचकर मार डाला। वहीं जब पति बचाने आया तो उसे भी काटकर जख्मी कर दिया। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुत्ते को घेरकर मार डाला।

मिर्जापुरJan 06, 2024 / 01:20 pm

SAIYED FAIZ

Dog attacked woman took her life by scratching her

महिला पर कुत्ते ने किया हमला, नोचकर ले ली जान

मिर्जापुर। देहात कोतवाली क्षेत्र के भटौली गांव में आदमखोर कुत्ते के हमले से महिला की मौत से सनसनी फ़ैल गई। इस घटना में महिला के पति सहित तीन लोग घायल भी हैं। कुत्ते ने महिला पर हमला तब किया जब वो गंगा नदी पर बीच रेत पर खेती कर रहे थे। कुत्ते ने महिला के गले और चेहरे को कई जगह से नोच डाला था जिससे उसकी मौके अपर ही मौत हो गई जबकि बचाने गए पति और दो अन्य लोगों को भी कुत्ते ने कई जगह काटा है जिनका इलाज चल रहा है। फिलहाल ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर कुत्ते को मौत की नींद सुला दिया। वहीं बिना पुलिस को बताए देर शाम शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। वहीं इस घटना की क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है।
गंगा पर रेती में कर रहे थे सब्जी की खेती

प्राप्त जानकारी के अनुसार कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी बारीपुर निवासी बसंतु बिंद (58) और उनकी पत्नी दुलेसरा देवी (55) भटौली गंगा नदी के बीच रेत पर सब्जियों की खेती करते हैं। शुक्रवार की सुबह भी दोनों पति पत्नी अन्य लोगों एक साथ खेत में काम कर रहे थे। उसी समय एक आदमखोर कुत्ते ने दुलेसरा देवी पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद पालतू कुत्तों ने उस कुत्ते पर हमला किया पर वो उन सब पर भारी पड़ा और दुलेसरा को कई जगह से काट खाया। यह देख पति बसंतु ने हिम्मत दिखाई और कुत्ते से भीड़ गया। कुत्ते ने बसंतु को भी कई जगह काटा और उसे भी बेसुध कर दिया।
ग्रामीणों ने दौड़ाया और मार डाला

चीः पुकार सुनकर वहां काम कर रहे अन्य ग्रामीण दौड़े लेकिन कुत्ते ने बीच-बचाव करने पहुंचे केवटावीर के शिवलाल (32) और हीरावती (64) को भी काट लिया जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना से आक्रोशित गांव वालों ने लाठी डंडों से पीटपीटकर कुत्ते की जान ले ली। इस संबंध में किसी भी प्रकार की सूचना परिजनों ने पुलिस को नहीं दी है। मृतका के बेटे रामलखन उर्फ झल्लू ने बताया कि खेत में काम करते समय उनके माता-पिता पर कुत्ते ने हमला किया था। इसमें मां की मौत हो गई। देर शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
https://youtu.be/f8Pt6J4MZhA

Hindi News/ Mirzapur / खेत में काम कर रही महिला को कुत्ते ने नोचकर उतारा मौत के घाट, पति जख्मी

ट्रेंडिंग वीडियो