scriptबागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के सामने मुस्लिम युवक ने अपनाया सनातन धर्म, जय श्रीराम के नारे लगाए | Muslim youth adopted Sanatan Dharma in Bageshwar Dham front of Dhirendra Shastri | Patrika News
मिर्जापुर

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के सामने मुस्लिम युवक ने अपनाया सनातन धर्म, जय श्रीराम के नारे लगाए

उत्तर प्रदेश के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक कार्यक्रम के दौरान युवक को देख धीरेंद्र शास्त्री(Dhirendra Shastri) कहते हैं कि यह बालक मोहम्मद की अकबर है। यह बागेश्वर धाम गया था। वहां पर मुलाकात नहीं हो पाई तो यहां आ गया।

मिर्जापुरJan 30, 2024 / 01:34 pm

Aman Pandey

Muslim youth adopted Sanatan Dharma in Bageshwar Dham front of Dhirendra Shastri
मिर्जापुर के एक मुस्लिम युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इसमें युवक सनातन धर्म स्वीकार करने की बात कह रहा है। वीडियो धीरेंद्र शास्त्री के छत्तीशगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान का है।
वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि यह बालक मोहम्मद की अकबर है। यूपी का है। बागेश्वर धाम(Bageshwar Dham) गया था, वहां पर मुलाकात नहीं हो पाई तो यहां आ गया। इसके बाद वह युवक से अपना परिचय देने को कहते हैं। इसके बाद युवक बताता है कि उसका नाम मोहम्मद अकबर है। वह यूपी के मिर्जापुर से है।
युवक बोला- कोई दबाव नहीं

पंडित धीरेंद्र शास्त्री उससे पूछते हैं कि किसी ने उस पर दबाव तो नहीं दिया। तो इस पर वह कहता है कि कोई दबाव नहीं है। गुरुजी से प्रेरित होकर वह अपने मन से सनातन धर्म अपना रहा है। इसके बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री जय श्रीराम का नारा लगाते हैं। युवक भी नारा लगाता है।

Hindi News/ Mirzapur / बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के सामने मुस्लिम युवक ने अपनाया सनातन धर्म, जय श्रीराम के नारे लगाए

ट्रेंडिंग वीडियो