scriptपुराने विवाद में बिस्कुट व्यापारी पर धारदार हथियार से पड़ोसी ने किया हमला, गंभीर | Biscuit trader attacked by neighbor with sharp weapon in old dispute serious | Patrika News
मिर्जापुर

पुराने विवाद में बिस्कुट व्यापारी पर धारदार हथियार से पड़ोसी ने किया हमला, गंभीर

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में बिस्कुट व्यापारी पर पुराने विवाद में पड़ोसी ने धारदार हथियार हमला कर दिया। इस हमले में व्यापारी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे अस्पताल में गंभीर अवस्था में एडमिट कराया गया है।

मिर्जापुरDec 26, 2023 / 11:50 am

SAIYED FAIZ

Mirzapur Crime News

कोतवाल साहब की गली में व्यापारी पर जानलेवा हमला

मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के डंकीनगंज कोतवाल साहब की गली में बीती रात में पड़ोसियों ने पुराने विवाद में बिस्कुट व्यापारी पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में व्यापारी आशीष साहू उर्फ छोटू (25) को सिर में गंभीर चोट आइ है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में देर रात 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने एक लाख रुपए की लूट की बात को भ्रामक बताया है।
कोतवाल साहब की गली में किया हमला

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली कटरा क्षेत्र अनतर्गत डंकीनगंज कोतवाल साहब की गली में रहने वाले व्यापारी आशीष साहू और इनके पड़सी रोहित और सत्यम से पुराना विवाद था। इसको लेकर अक्सर कहासुनी भी होती थी। सोमवार की रात आरोप है कि रोहित और सत्यम ने आशीष साहू पर गली में ही धारदार हथियार से हमला किया और मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बाद लोगों ने लूट के लिए घटनाकारित किए जाने की बात कही थी पर मौके अपर पहुंची पुलिस की जांच में दोनों पक्षों का आपसी विवाद सामने आया है।
गंभीर अवस्था में पहुंचाया अस्पताल

पुलिस के अनुसार गंभीर अवस्था में आशीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे गंभीर हेड इंजरी है। वहीं परिजनों की तहरीर पर इस घटना में शामिल 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
https://youtu.be/M7PWT-AaH6E

Hindi News/ Mirzapur / पुराने विवाद में बिस्कुट व्यापारी पर धारदार हथियार से पड़ोसी ने किया हमला, गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो