scriptUP Nikay Chunav: मेरठ सीट बढ़ाएगी SP-RLD में टेंशन? अतुल प्रधान के ट्वीट से रालोद नेताओं में हलचल | UP Nikay Chunav 2023 Atul pradhan wife Seema Pradhan Meerut Mayor seat | Patrika News
मेरठ

UP Nikay Chunav: मेरठ सीट बढ़ाएगी SP-RLD में टेंशन? अतुल प्रधान के ट्वीट से रालोद नेताओं में हलचल

UP Nikay Chunav: मेरठ सीट पर अतुल प्रधान अपनी पत्नी को लड़ाना चाहते हैं। लिस्ट आते ही उनकी ओर से किया गया ट्वीट चर्चा में है।

मेरठMar 31, 2023 / 12:39 pm

Rizwan Pundeer

nikay chunav 2023

पत्नी सीमा के साथ सपा MLA अतुल प्रधान

मेरठ मेयर सीट के लिए गठबंधन के दोनों दलों, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के नेता टिकट मांग रहे हैं। आरक्षण लिस्ट के इंतजार में दोनों दलों के नेता खामोशी बनाए हुए थे। लिस्ट आने और मेरठ को पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित किए जाते ही सपा विधायक अतुल प्रधान के ट्वीट ने खलबली मचा दी है।

मेरठ से लगती हुई सरधना सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने लिस्ट जारी होने के कुछ देर बाद दी गुरुवार शाम को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी सीमा प्रधान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “मेरठ महापौर सीट अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित, सभी को बधाई।”
अतुल प्रधान ने इस ट्वीट के साथ ही पत्नी के टिकट के लिए गैरजाहिरा तौर पर दावा कर दिया है। उनके ट्वीट के अंदाज से साफ है कि वो अपनी पत्नी सीमा प्रधान को मेरठ मेयर का चुनाव लड़ाने का मन बना चुके हैं। अतुल सीमा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष होने और खुद के मेरठ में लंबी छात्र राजनीति करने का हवाला देते हुए टिकट मांग रहे हैं।
nikay_chunav_v.jpg
अतुल प्रधान ने आरक्षण की लिस्ट आने के कुछ देर बाद ही ये ट्वीट किया IMAGE CREDIT:

RLD से भी कई नेता टिकट की दौड़ में, बढ़ी हलचल
सीमा प्रधान के अलावा मेरठ शहर से विधायक रफीक अंसारी भी पत्नी के लिए टिकट चाहते हैं। राष्ट्रीय लोकदल से भी राजकुमार सांगवान, मनीषा अहलावतऔर सुनील रोहटा जैसे जाट चेहरे टिकट की दौड़ में है।

यह भी पढ़ें

उमेश पाल के शूटर गुलाम को हंस-हंसकर केक खिला रहीं पूर्व BJP MLA नीलिमा, सपा ने शेयर किया वीडियो


रालोद और सपा के ज्यादातर नेता कह रहे हैं कि दोनों दलों की समन्वय समिति ये तय करेगी कि कौन सी सीट किस दल के पास रहेगी। इसके बाद पार्टी आलाकमान टिकट तय करेगा लेकिन अतुल के तेवर निश्चिम रूप से रालोद नेताओं को परेशान कर सकते हैं।

Hindi News / Meerut / UP Nikay Chunav: मेरठ सीट बढ़ाएगी SP-RLD में टेंशन? अतुल प्रधान के ट्वीट से रालोद नेताओं में हलचल

ट्रेंडिंग वीडियो