scriptRoad Accident: मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण हादसा, महिला सहित दो की मौत | Two including woman died in road accident on Meerut Karnal Highway | Patrika News
मेरठ

Road Accident: मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण हादसा, महिला सहित दो की मौत

Road Accident: मेरठ—करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। हादसा बुलेरो और कार की टक्कर से हुआ है।

मेरठJul 31, 2023 / 08:39 am

Kamta Tripathi

Road Accident: मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण हादसा, महिला सहित दो की मौत

मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण हादसा

Road Accident: मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में दो लोगों मौत हो गई है। मृतकों में एक महिला शामिल हैं। घटना मेरठ शामली सीमा पर थाना फुगाना क्षेत्र में हुई है। मौके पर पहुंची ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फुगाना थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव लांख के पास सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद निवासी मयंक अपनी रिश्तेदार मोनिका के साथ बोलोरो से मेरठ से शामली जा रहे थे। सहारनपुर निवासी दिलशाद ट्रैक्टर पर उसी ओर जा रहा था। ट्रैक्टर को ओवरटेक करते कार उससे टकरा गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक दिलशाद व कार सवार मोनिका घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने शामली अस्पताल में भेजा। अस्पताल में जाते समय दोनों की मौत हो गई।
इंस्पेक्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि जिस समय हादसा हुआ वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। जिस कारण से हादसा हुआ है। हादसे की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद चींख पुकार मच गई।
यह भी पढ़ें

Meerut News: मेरठ में कैंट रेलवे स्टेशन के पास महिला की हत्या, सिर के हुए दो टुकड़े, पति पर हत्या का आरोप

मृतकों के परिजन थाने पहुंचे और वहां से सीएचसी गए। दुर्घटना के बाद मेरठ करनाल हाईवे पर भीषण जाम लग गया। वाहनों की दोनों ओर लंबी लाइनें लग गई। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दोनों वाहनों को हटाया और मेरठ करनाल हाईवे से जाम को खुलवाया। पुलिस ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ उस दौरान सभी वाहन तेज रफ्तार में थे। जिसके चलते हादसा हुआ।

Hindi News / Meerut / Road Accident: मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण हादसा, महिला सहित दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो