scriptप्रेमिका चुपचाप मिलने पहुंची प्रेमी से और अस्‍पताल पहुंच गया युवक | The ex boyfriend had met on the call then he would have been in a sur | Patrika News
मेरठ

प्रेमिका चुपचाप मिलने पहुंची प्रेमी से और अस्‍पताल पहुंच गया युवक

मायके आयी हुर्इ थी प्रेमिका, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, दो फरार
 

मेरठFeb 04, 2018 / 11:24 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। गंगानगर क्षेत्र में पूर्व प्रेमी के बुलावे पर पहुंची प्रेमिका ने एक एेसी साजिश रची कि पूर्व प्रेमी अब अस्पताल में गंभीर स्थिति में है। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने प्रेमिका को हिरासत में ले लिया जबकि प्रेमिका का भाई अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया। घायल के परिजनों ने थाने में प्रेमिका और उसके भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ है।
बड़ी खबर : कैराना से सांसद हुकुम सिंह का निधन, नोएडा के अस्पताल में ली अंतिम सांस

यह है घटना

हस्तिनापुर के हरीश का कसेरूबक्सर की मीना उर्फ़ मनीषा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की अलग-अलग शादी हो चुकी थी, लेकिन शादी के बावजूद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग जारी रहा। मीना दो दिन पहले अपने मायके आई हुई थी, जहां हरीश ने उसे फोनकर मिलने के लिए बक्सर टेंपो स्टैंड पर बुलवाया। मीना उससे मिलने के लिए वहां पहुंची, जहां हरीश अपनी स्विफ्ट गाड़ी में उसका इंतजार कर रहा था। वह उसके साथ गाड़ी की अगली सीट पर बैठ गई।
उत्‍तर प्रदेश में एनकाउंटर के नाम पर दरोगा ने जिम संचालक को मारी गोली, हालत गंभीर

हरीश काे धमकाया

मीना ने यहां साजिश रच दी। उसने हरीश के फोन से अपने भाई मिंटू को फोन करके उसे वहां आने को कहा। थोड़ी देर में मिंटू अपने साथी अनुज के साथ बाइक पर वहां पहुंच गया और वह हरीश की कार की अगली सीट पर बैठ गया, जबकि मीना गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ गई। इसके बाद मिंटू ने हरीश को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया, तो मिंटू ने हरीश को धमकाते हुए उसे तमंचे से गोली मार दी। पेट में गोली मारने के बाद मिंटू अपने साथी के साथ वहां से फरार हो गया, जबकि मीना काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
उत्‍तर प्रदेश: गाजियाबाद पुलिस ने एक ही रात में किए तीन एनकाउंटर, चार बदमाश घायल- देखें वी‍डियो

तीन के खिलाफ एफआर्इआर

गोली चलने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हरीश को सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया। हरीश के परिजनों ने मीना, मिंटू व अनुज के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। अब पुलिस मीना से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मीना व हरीश का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन बाद में दोनों की अलग-अलग शादी हो गई थी। इन दिनों दोनों में अनबन चल रही थी आैर हरीश उसे धमकी देने लगा था।

Hindi News/ Meerut / प्रेमिका चुपचाप मिलने पहुंची प्रेमी से और अस्‍पताल पहुंच गया युवक

ट्रेंडिंग वीडियो