scriptयोगी राज में मेरठ के अंबेडकर पार्क पर छुट्टा जानवरों का कब्जा, DM,कमिश्नर का ऑफिस है चंद दूर, देखें वीडियो | stray animals in Ambedkar Park Meerut, few steps away from DM office and Commissioner office | Patrika News
मेरठ

योगी राज में मेरठ के अंबेडकर पार्क पर छुट्टा जानवरों का कब्जा, DM,कमिश्नर का ऑफिस है चंद दूर, देखें वीडियो

Meerut News: मेरठ के वीआईपी इलाके एमडीए चौराहे पर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर पार्क आवारा गोवंश की आरामगाह बना हुआ है।

मेरठApr 07, 2023 / 03:46 pm

Kamta Tripathi

योगी राज में मेरठ के अंबेडकर पार्क पर छुट्टा जानवरों का कब्जा, DM,कमिश्नर का ऑफिस है चंद दूर, देखें वीडियो

मेरठ के अंबेडकर पार्क पर छुट्टा जानवरों का कब्जा

मेरठ कचहरी के ठीक सामने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर पार्क है। इस पार्क में आए दिन धरने प्रदर्शन होते हैं। पार्क से चंद कदम की दूरी पर डीएम आवास और कमिश्नर का कार्यालय है। अंबेडकर पार्क आवारा गोवंश की आराम गाह बना हुआ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jux4z
पार्क में हरी घास खाने के लिए सुबह से ही आवारा गोवंश आ जाते हैं। उसके बाद दिन भर आवारा गोवंशों का कब्जा रहता है। मेरठ के जागरुक व्यापारी नेता विपुल सिंघल ने इसका वीडियो बनाकर पत्रिका को भेजा है।
Stray Animals
उन्होंने पत्रिका के माध्यम से मेरठ प्रशासन से मांग की है कि वो इसको संज्ञान लें। विपुल सिंघल ने कहा कि आने वाले दिनों में 14 अप्रैल को डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती भी है। आवारा गोवंश के कारण पार्क की हरियाली नष्ट होती है।
Stray Animals
बता दें कि मेरठ में आवारा गोवंश के लिए कई स्थानों पर गोशालाएं खोली गई हैं। लेकिन इसके बाद भी सड़कों पर आवारा गोवंशों का झुंड फिरता रहता है।


यह भी पढ़ें

Meerut News: मोबाइल एप से सीखा सुरंग बनाना फिर बना डाला चुन्नू मुन्नू सुरंग चोर गैंग

यह हाल सिर्फ अंबेडकर पार्क का नहीं है। बल्कि मेरठ के प्रमुख चौराहों और सडकों पर भी आवारा गोवंशों का झुंड दिखाई दे जाता है। जिसके चलते आए दिन वाहन चालक भी हादसों का शिकार होते हैं।

Hindi News / Meerut / योगी राज में मेरठ के अंबेडकर पार्क पर छुट्टा जानवरों का कब्जा, DM,कमिश्नर का ऑफिस है चंद दूर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो