scriptशादी समारोह में जूता चुराई की रस्म में मिली स्कूटी पर विवाद, फिर पंचायत होने के बाद मारी गोली | Shot in scooty dispute marriage shoe stealing | Patrika News
मेरठ

शादी समारोह में जूता चुराई की रस्म में मिली स्कूटी पर विवाद, फिर पंचायत होने के बाद मारी गोली

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में जाकिर कालोनी का मामला
स्कूटी के लिए शादी में हुआ था दो रिश्तेदारों में विवाद
घायल अस्पताल में भर्ती, पीड़ित पक्ष ने दी थाने में तहरीर

 

मेरठDec 25, 2019 / 12:16 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। शादी के हंसी-खुशी माहौल में एक स्कूटी को लेकर विवाद हो गया। विवाद भी ऐसा कि एक रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार को गोली मार दी। दरअसल, लिसाड़ी गेट की जाकिर कालोनी में शादी समारोह के दौरान जूता चुराई की रस्म में मिली स्कूटी को लेकर विवाद खड़ा हुआ था। स्कूटी को लेकर दो रिश्तेदार आपस में भिड़ गए। वहीं पर पंचायत हुई। पंचायत होने के बाद एक रिश्तेदार ने दूसरे को गोली मार दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ेंः Christmas Day: गूंजे यीशु के जन्म की खुशी के गीत, देश के मौजूदा हालातों पर अमन-शांति की प्रार्थना, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार जाकिर कालोनी निवासी शहनाज की शादी सैदपुर के शहजाद के साथ हो रही थी। शादी के दौरान दुल्हन शहनाज के भाई फिरोज की बेटी ने दूल्हे का जूता चोरी कर लिया। इसके बाद दूल्हा पक्ष ने जूता चोरी करने के बदले में नई स्कूटी दे दी। दुल्हन के भाई ने दूल्हा पक्ष से कहा कि हमारा स्कूटी लेने का हक नहीं है। इसके बाद दुल्हन के भाई फिरोज ने अपने बहनोई जाकिर को यह स्कूटी दे दी। फिरोज के दूसरे बहनोई ने इसका विरोध किया और कहा कि स्कूटी एक को ही नहीं देनी चाहिए।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अभी दो दिन और बढ़ेगी ठंड, तापमान में रिकार्ड गिरावट आएगी

रात को ही इस मामले में शादी के दौरान पंचायत हो गई। इस पर दुल्हन के भाई फिरोज ने अपने दोनों बहनोई से कहा कि स्कूटी उसके पास रहेगी, वह दोनो बहनोई को 30-30 हजार रुपये दे देगा। इस पर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान गोली चलने से फिरोज घायल हो गया। पंचायत में मौजूद रिश्तेदार गोली चलने के बाद वहां से फरार हो गए। सूचना पर लिसाड़ी गेट पुलिस वहां पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ दिनेश शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल दोनों पक्ष समझौता करने के प्रयास में हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Meerut / शादी समारोह में जूता चुराई की रस्म में मिली स्कूटी पर विवाद, फिर पंचायत होने के बाद मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो