scriptCoronavirus: कोरोना के कारण चिकित्सकों के अवकाश रद्द, किसी भी सूरत में नहीं छोड़ पाएंगे मुख्यालय | Medical leave canceled due to corona in Meerut | Patrika News
मेरठ

Coronavirus: कोरोना के कारण चिकित्सकों के अवकाश रद्द, किसी भी सूरत में नहीं छोड़ पाएंगे मुख्यालय

Highlights

मेडिकल कालेज के चिकित्सकों के लिए आया आदेश
डीजी चिकित्सा शिक्षा ने भेजा मेडिकल कालेज में पत्र
नया आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करने के लिए

 

मेरठMar 17, 2020 / 09:19 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार सख्त निर्णय ले रही है। प्रदेश सरकार ने मेडिकल कालेजों के चिकित्सकों के अवकाश रद्द करने का आदेश दिया और साथ ही कहा है कि चिकित्सक किसी भी सूरत में मुख्यालय न छोड़ें। डीजी चिकित्सा शिक्षा डा. केके गुप्ता की ओर से एलएलआरएम कालेज मेरठ समेत सभी राजकीय मेडिकल कालेजों को यह आदेश भेजा गया है।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले 24 घंटे में भी हो सकती है बारिश, 20 मार्च से पसीना लाने वाली शुरू होगी गर्मी

एलएलआरएम कालेज के प्राचार्य डा. आरसी गुप्ता का कहना है कि कोरोना को लेकर स्वास्थ्य सेवाओं को हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है। मेडिकल कालेेज में एक दर्जन से ज्यादा चिकित्सक अवकाश पर थे, जिन्हें आदेश के बाद तत्काल बुला लिया गया है। मेडिकल कालेज में 132 चिकित्सक और 600 पैरामेडिकल स्टाफ है। अगले आदेश तक सभी के अवकाश रद्द रहेंगे। ये आदेश नॉन क्लीनिकल चिकित्सकों पर भी लागू होगा।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना की वजह से CCSU ने परीक्षाओं के दौरान कालेजों को जारी की एडवाइजरी

सीएमओ डा. राजकुमार का कहना है कि सभी पीएचसी-सीएचसी के चिकित्सकों के भी अवकाश रद्द कर दिए गए हैं। जिला अस्पताल में भी आदेश मिलने के बाद चिकित्सकों के अवकाश रद्द किए गए। सीएमएस डा. पीके बंसल का कहना है कि कोरोना को लेकर दस बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। यहां सभी चिकित्सक व पैरामेडिकल स्टाफ तैनात है। सभी की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

Hindi News/ Meerut / Coronavirus: कोरोना के कारण चिकित्सकों के अवकाश रद्द, किसी भी सूरत में नहीं छोड़ पाएंगे मुख्यालय

ट्रेंडिंग वीडियो