scriptकांवड़ यात्रा के दौरान परिंदा नहीं पार सकेगा पर, मेरठ में एटीएस कमांडो की चप्पे- चप्पे पर रहेगी नजर | Kanwar Yatra route Security handed over to ATS commandos in Meerut | Patrika News
मेरठ

कांवड़ यात्रा के दौरान परिंदा नहीं पार सकेगा पर, मेरठ में एटीएस कमांडो की चप्पे- चप्पे पर रहेगी नजर

मेरठ में कांवड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए पहली बार एटीएस कमांडो उतारे गए हैं। 50 जवानों की टीम पुलिस के साथ जलाभिषेक तक यहां रहकर कांवड़ यात्रा पर नजर रखेगी।

मेरठJul 28, 2024 / 07:46 pm

Anand Shukla

Kanwar Yatra route Security handed over to ATS commandos in Meerut
ATS Commandos in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांवड़ यात्रा मार्ग पर सुरक्षा- व्यवस्था बढ़ा दी गई है। यहां पहली बार कावड़ मार्ग पर एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड यानी एटीएस की तैनाती की गई है। मेरठ में कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए एटीएस के कमांडो उतारे गए हैं। कमांडो को देखकर कांवड़िये रोमांचित हो गए। एटीएस के कमांडो ने कावड़ मार्ग पर फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा- व्यवस्था का जायजा लिया।
यह पहली बार है जब कांवड़ यात्रा मार्ग पर एटीएस के कमांडो तैनात किए गए हैं। इस दौरान एसएसपी, डीएम ने एटीएस के कमांडो को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा रूट पर तैनात किए गए एटीएस कमांडो

इससे पहले मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा मार्ग पर आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए कांवड़ियों की सुरक्षा में उत्तर प्रदेश एटीएस के जवानों की तैनाती की गई थी। सरकार ने कांवड़ियों की सुरक्षा का जिम्मा एटीएस के कमांडो को सौंपा था। एसएसपी अभिषेक सिंह ने सभी कमांडो को सुरक्षा के प्रति अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे।
उन्होंने कहा था कि कांवड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित कराने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। शनिवार को मुजफ्फरनगर में एटीएस की टीम ने पैदल मार्च किया और सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया।

Hindi News / Meerut / कांवड़ यात्रा के दौरान परिंदा नहीं पार सकेगा पर, मेरठ में एटीएस कमांडो की चप्पे- चप्पे पर रहेगी नजर

ट्रेंडिंग वीडियो