scriptमेरठ में शीबा की भैंस को रामवीर के कुत्ते ने काटा मचा बवाल, सात के खिलाफ FIR | dog bite buffalo in Meerut, police registered FIR | Patrika News
मेरठ

मेरठ में शीबा की भैंस को रामवीर के कुत्ते ने काटा मचा बवाल, सात के खिलाफ FIR

Meerut News: यूपी के मेरठ में एक पालतू कुत्ते ने भैंस को काट लिया तो बवाल मच गया। भैंस को काटने पर कुत्ता मालिक सहित सात लोगों के खिलाफ मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में FIR दर्ज हुई है।

मेरठOct 11, 2023 / 09:06 pm

Kamta Tripathi

meerut news

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जिजोखर गांव में पालतू कुत्ते ने भैंस को काटा, सात लोगों के खिलाफ FIR

Meerut News: यूपी के मेरठ जनपद में पालतू कुत्ते ने भैंस को काट लिया। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालनी पड़ी। भैंस को कुत्ते के काटने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

मामला कंकरखेड़ा थाने के जिजोखर गांव का है। जिजोखर गांव निवासी शीबा पत्नी इस्लाम पशुपालन का काम करती हैं। शीबा ने पुलिस को बताया कि उनकी भैंस को रामवीर के पालतू कुत्ते ने काट लिया। शीबा ने इस मामले की शिकायत यूपी-112 पर कॉल कर दी। इसके बाद शीबा की भांजी मंतशा कुत्ता काटने की शिकायत करने रामवीर के घर पर चली गई। आरोप है कि कुत्ता मालिक ने शीबा की भतीजी के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की।
मंतशा ने मारपीट का आरोप कुत्ता मालिक रामवीर, विनीत, संजय, अरुणा, रीना, निशु और आशु पर लगाया है। आरोप है कि मंतशा को मारपीट में काफी चोट आई है। जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने शीबा की तहरीर पर कुत्ता स्वामी एक ही परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि सात लोगों के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ अभिषेक पटेल का कहना है कि आरोपियों के कुत्ते ने पीड़िता शीबा की भैंस को काटा है। ऊपर से भैंस स्वामियों के साथ मारपीट की गई है। ऐसे में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें

रैपिडएक्स के संचालन की कमान महिलाओं के हाथ, संभालेंगी स्टेशन और ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर की जिम्मेदारी




पीड़िता का कहना है कि आरोपी रामबीर का कुत्ता गांव में खुला घूमता रहता है। जिससे बच्चों को भी खतरा है। उन्होंने जब आरोपी से शिकायत की तो उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है। वहीं पुलिस मामले की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है।

Hindi News/ Meerut / मेरठ में शीबा की भैंस को रामवीर के कुत्ते ने काटा मचा बवाल, सात के खिलाफ FIR

ट्रेंडिंग वीडियो