scriptभाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी | BKU President Naresh Tikait received threats to blow him up along with his family | Patrika News
मेरठ

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्होंने इसकी रिपोर्ट थाना भौराकला में दर्ज कराई है।

मेरठMar 09, 2023 / 03:19 pm

Kamta Tripathi

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत।

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बम से उड़ाने की धमकी उनको मोबाइल पर दी गई है। धमकी की शिकायत परिवार ने पुलिस को दी है।
यह भी पढ़ें

होली के दिन लापता तीन साल की बच्ची का शव नाले में मिला, मचा हड़कंप

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। धमकी देने वाले ने परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी दी गई है। भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत को मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया है। गौरव ने जानकारी दी और बताया कि कई बार कॉल की गई है। इससे पहले परिवार ने इसे किसी की शरारत माना था। लेकिन बार-बार कॉल आने के बाद थाना भौराकलां में तहरीर दी गई है।

धमकी देने वाले ने भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत और गौरव टिकैत को निशाना बनाया। इससे पहले किसान आंदोलन के दौरान भी भाकियू अध्यक्ष के परिवार को कई बार धमकियां दी गई थी। भाकियू नेता ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था।
यह भी पढ़ें

Holi 2023: थानों में कपड़ा फाड़ होली, फायर ब्रिगेड की गाड़ी से बरसा रंग, देखे फोटो

इस बारे में जब भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत से बात की गई तो उनका कहना था कि पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार और वो ऐसी धमकियों से झुकने वाले नहीं है।
वे सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि ये किसी भी शरारत हो सकती है। ये भी हो सकता है कि कोई भाजपा समर्थक ऐसी धमकी दे रहा है। यह पुलिस के जांच का काम है।

Hindi News/ Meerut / भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो