scriptओपी राजभर के बेटे के समर्थन में पीएम मोदी ने किया जनसभा, बोले- सपा और कांग्रेस के परिवारवाद ने पूर्वांचल को बनाया माफिया | PM Modi hold rally support of OP Rajbhar's son says SP and Congress's nepotism has made Purvanchal a mafia | Patrika News
मऊ

ओपी राजभर के बेटे के समर्थन में पीएम मोदी ने किया जनसभा, बोले- सपा और कांग्रेस के परिवारवाद ने पूर्वांचल को बनाया माफिया

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर के समर्थन में घोसी लोकसभा सीट पर चुनावी जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मऊMay 26, 2024 / 05:27 pm

Anand Shukla

PM Modi hold rally support of OP Rajbhar's son says SP and Congress's nepotism has made Purvanchal a mafia
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के घोसी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस पर पूर्वांचल को उपेक्षित रखने, लाचारी का क्षेत्र बनाने के साथ-साथ माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस के परिवारों की वंशवादी मानसिकता ने पूर्वांचल को माफिया, गरीबी और लाचारी का क्षेत्र बना दिया है। इंडिया गठबंधन से जुड़े लोग, जिन्होंने आपके घरों में आग लगाई, जमीन पर कब्जा किया, जिन्होंने दंगाइयों का हौसला बढ़ाया, जिन्होंने माफिया के लिए आंसू बहाए, जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया, ऐसे लोगों को पूर्वांचल में पैर रखने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।
यह भी पढ़ें

देश में इंडिया गठबंधन की आंधी, वाराणसी में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर बोला हमला

पिछले सात सालों से पूर्वांचल चुन रहा है यूपी का मुख्यमंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस के भाई- भतीजावाद ने पूर्वांचल को माफिया क्षेत्र बना दिया था। लेकिन, पिछले दस सालों से देश का प्रधानमंत्री और पिछले सात सालों से यूपी का मुख्यमंत्री पूर्वांचल चुन रहा है, इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों ने साजिश के तहत पूर्वांचल को पिछड़ा रखा और क्षेत्र की जनता उन्हें इसकी सजा देकर रहेगी। मोदी जब इनकी पोल खोलता है, तो ये मोदी की कब्र खोदने के नारे लगाते हैं।

कांग्रेस ने शैक्षणिक प्रतिष्ठानों को अल्पसंख्यक संस्थान घोषित किया: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 2014 से पहले एक और रास्ता खोजा। यह रास्ता है स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों को अल्पसंख्यक घोषित करना। इसके लिए कांग्रेस ने रातों-रात कानून बदल दिया। कांग्रेस ने शैक्षणिक प्रतिष्ठानों को अल्पसंख्यक संस्थान घोषित किया और वहां मुसलमानों को आरक्षण दिया। इंडिया गठबंधन भारत के बहुसंख्यक समुदाय को दोयम दर्जे का नागरिक बनाना चाहता है।

Hindi News/ Mau / ओपी राजभर के बेटे के समर्थन में पीएम मोदी ने किया जनसभा, बोले- सपा और कांग्रेस के परिवारवाद ने पूर्वांचल को बनाया माफिया

ट्रेंडिंग वीडियो