scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई 7 गाड़ियों में टक्कर, दो दर्जन से अधिक लोग घायल | Yamuna Expressway 7 vehicles collided more than two dozen injured | Patrika News
मथुरा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई 7 गाड़ियों में टक्कर, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से 7 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

मथुराJan 10, 2023 / 03:16 pm

Sanjana Singh

accidenttt.jpg

मथुरा में मंगलवार यानी आज सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे के जाबरा टोल प्लाजा पर एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में लगभग 7 गाड़ियां आपस में भिड़ गई। ये हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ है।

टक्कर हुई गाड़ियों में एक मिनी बस भी शामिल थी। मिनी बस में 15 लोग सवार थे जिसमें 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इसके अलावा 5 गाड़ियों में बैठे लोगों में से 10 घायल अवस्था में है। इनमें से एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है। घायल लोगों में 2 टूरिस्ट भी शामिल हैं।

रेस्क्यू टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद आस पास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया। टोल चौकी प्रभारी रजत दुबे ने बताया, “घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

वहीं पर टोल प्रॉजेक्ट ऑपरेशन मेनेजर देवेंद्र सिंह ने बताया, “फिलहाल रेस्क्यू टीम द्वारा कार्य किया जा रहा है और टोल प्लाजा पर कोहरे के बचाव के लिए टीम लगी हुई है।”

Hindi News / Mathura / यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई 7 गाड़ियों में टक्कर, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो