scriptराधारानी मंदिर में शादी का वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, आनन-फानन में रोका गया समारोह | wedding video went viral in Radharani temple of Barsana ceremony stopped immediately | Patrika News
मथुरा

राधारानी मंदिर में शादी का वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, आनन-फानन में रोका गया समारोह

Radha Rani Temple: मथुरा के बरसाना के लाडली जी मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हा-दुल्हन शादी कर रहे हैं। वीडियो संज्ञान में आते ही मंदिर प्रबंधन ने शादी रुकवी दी।

मथुराJul 16, 2024 / 02:10 pm

Sanjana Singh

Radha Rani Temple

Radha Rani Temple

Radha Rani Temple: बरसाना के प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर में शादी होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद रिसीवर समिति ने मंदिर में हो रही शादी को रुकवा दिया। इसके बाद यह शादी की बाकी रस्में स्थानीय होटल में संपन्न हुई।
दरअसल, 15 जुलाई को राधा रानी मंदिर में दिल्ली के शालीमार्ग निवासी राजेश ने अपने पुत्र पारस की शादी सूरत निवासी युवती एकता से की। इस शादी के लिए मंदिर परिसर में एक छोटी सी स्टेज भी बनाई गई। वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए दिख रहे हैं। 

प्रबंधन की अनुमति के बिना हो रही थी शादी

जानकारी के अनुसार स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन का वरमाला कार्यक्रम हुआ। इसी बीच किसी मंदिर में हो रही शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मंदिर में शादी की जानकारी मंदिर के रिसीवर प्रबन्ध समिति को हुई तो रिसीवर प्रवीन गोस्वामी ने मंदिर की सुरक्षा में लगे गार्डों को शादी रोकने को कहा। सुरक्षा कर्मियों ने मंदिर में शादी को तुरंत रोक दिया। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर कमेटी ने बताया कि यह शादी प्रबंधन की अनुमति के बिना हो रही थी, इसलिए इसे रोक दिया गया।
यह भी पढ़ें

मुड़िया मेले के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, रोडवेज ने भी 800 बसें सड़कों पर उतारी

लाडली जी को बनाना चाहते थे साक्षी

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता राजेश कुमार ने बताया कि वह राधा रानी के भक्त हैं। उनकी कामना थी कि उनके बेटे की शादी में खुद लाडली जी साक्षी बनें। इसी वजह से उन्होंने राधा रानी मंदिर में शादी करने का फैसला किया था।

Hindi News/ Mathura / राधारानी मंदिर में शादी का वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, आनन-फानन में रोका गया समारोह

ट्रेंडिंग वीडियो