scriptनफरत की आग में परिवार खाक, मां-बहन को मारने वाला बेटा भी हादसे का शिकार | Mandsaur Crime News young man running away after killing step mother and sister died after falling from roof | Patrika News
मंदसौर

नफरत की आग में परिवार खाक, मां-बहन को मारने वाला बेटा भी हादसे का शिकार

पिता की दूसरी शादी से नाखुश था बेटा, सौतेली मां और बहन से करता था बेइंतहा नफरत, मां-बहन की बेरहमी से हत्या कर छत से कूदकर भागना चाहता था, चली गई जान।

मंदसौरSep 12, 2023 / 04:59 pm

Shailendra Sharma

mandsaur_1.jpg

नफरत की आग कितनी खतरनाक होती है इसका अंदाजा मंदसौर में मंगलवार को हुई सनसनीखेज घटना से समझा जा सकता है। यहां नफरत की आग में जल रहे एक युवक ने अपनी सौतेली मां और सात साल की मासूम बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। मां-बहन को मौत के घाट उतारने के बाद वो घर की छत से भाग रहा था लेकिन छत से कूदने के कारण घायल हो गया और इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी भी मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

नफरत की आग में परिवार खाक
दिलदहला देने वाली ये घटना शहर के पिपलिया मंडी नगर के टीलाखेड़ा की है। जहां की गली नंबर-1 में रहने वाले सब्जी व्यवसायी किशोर माली के घर से उनकी पत्नी सुनीता व सात साल की मासूम बेटी हिमांशी की घर से खून से लथपथ लाश मिली है। घर की छत से गिरने से कुछ देर पहले किशोर का 20 साल का बेटा विनोद भी घायल हुआ था जिसे अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि युवक विनोद ने ही सौतेली मां, बहन की हत्या की और छत से कूदकर भागने की कोशिश की, जिससे वह गिरने से घायल हो गया और उसकी भी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

देखें VIDEO : रेलवे के इन घर में लटकते है सांप, अ धिकारी सुनने को तैयार नहीं



पिता ने की थी दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक सब्जी व्यवसायी किशोर ने पहली पत्नी की मौत के बाद सविता से दूसरी शादी की थी। बेटा विनोद सौतेली मां व बहन से नफरत करता था और उसकी नफरत इतनी बढ़ गई की उसने दोनों की जान ले डाली। घटना के वक्त विनोद सौतेली मां व मासूम बहन के साथ घर पर था। पिता किशोर व तीन बेटियां सुबह 4 बजे ही सब्जी मंडी गए थे। करीब 8 बजे जब किशोर घर लौटा तो काफी देर तक खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और जब पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का मंजर देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

 

यह भी पढ़ें

रात को कमरे में सोने गई बेटी, सुबह तालाब में मिली उसकी लाश, घर वाले बोले- हत्यारे को पकड़ो वरना…



छत से कूदा, अस्पताल में मौत
सुबह घर में किशोर की पत्नी सुनीता, बेटा विनोद व बेटी हिमांशी थे। दरवाजा नहीं खोले जाने के बाद किशोर इसकी सूचना देने पुलिस चौकी आए, इस दौरान करीब 11 बजे किशोर का बेटा विनोद घर के पीछे से दूसरी मंजिल की छत से नीचे कूदा और घायल हो गया जिसे स्थानीय रहवासियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

गांव की जमीन उगल रही जहर, 5 हैंडपंप किए गए सील, तीन दिन में 4 लोगों की मौत, कई गंभीर



खून से सने कमरों में मिला चाकू, मसूली औऱ जहर
11.30 बजे पुलिस जब घर पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो मंजर देखकर हैरान रह गई। सुनीता की लाश खून से सनी पड़ी हुई थी। 3 कमरे खून से सने हुए थे। सुनीता को चाकू से गोदा गया था, पास ही मूसली, जहर की पुड़िया मिली वहीं सुनीता की लाश कमर के यहां से जली हुई थी। वहीं हिमांशी की लाश गैलरी में पड़ी थी, हिमांशी के शरीर पर गंभीर चोट के निशान नहीं थे।
देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News/ Mandsaur / नफरत की आग में परिवार खाक, मां-बहन को मारने वाला बेटा भी हादसे का शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो