script200 रुपए के लिए काटी किसान की नाक, जानिए पूरा मामला… | Asked for 200 rupees after returning the bundle, if not given, then t | Patrika News
मंदसौर

200 रुपए के लिए काटी किसान की नाक, जानिए पूरा मामला…

एक शख्स को दूसरे शख्स की मदद लेना भारी पड़ गया।

मंदसौरDec 14, 2021 / 05:14 pm

Hitendra Sharma

janni_express_1.png

मंदसौर. प्रदेश में अनजान से मदद लेना किसान को भारी पड़ गया। जब मददगार ने मदद के बदले 200 रुपए मांगे और किसान रुपए नहीं दे सका तो मददगार ने उसकी नाक ही काल दी। मामला मंदसौर जिले के बानी खेड़ी गांव का बताया जा रहा है। घटना के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेहद अजीबो-गरीब मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बानी खेड़ी गांव के गोपाल अपने टेंपो में मंडी सब्जी बेचना जाता है। रोजाना की तरह वह सब्जियां लेकर मंदसौर जा रहा था कि एक पेट्रोल पंप पर ईंधन भरवाने के दौरान उनकी एक पोटली गिर गई इस पोटली में हरा धनिया था।

Must See: इसी हफ्ते आ जाएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 10वीं किस्‍त, योजाना में हुआ यह छठा बदलाव

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक कर्मचारी मनीष बैरागी ने गोपाल को पोटली लौटा दी। पोटली लौटाने पर दोनों के बीच धन्यवाद देकर बात शुरू हुई। बाद में आरोपी मे पूछा कि धनिया की पोटली की कीमत क्या है किसान ने बताया कि 200 रुपए होगी। बस फिर क्या था मनीष में 200 रुपए मांग लिए और जब किसान ने रुपए नहीं होने की बात कही तो विवाद हो गया और आरोपी ने किसान पर हमला कर दिया। जिससे किसान की नाक पर गहरा घाव हो गया।

Must See: आशियाना बनाना हुआ महंगा, एक साल में डेढ़ गुना हो गए इंट, सीमेंट, रेत के दाम…

घटना के बाद गोपाल को अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। घटना के बाद हमला करने वाला मनीष मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मनीष की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने गोपाल को जिला अस्पताल मंदसौर में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। जिला चिकित्सालय के डॉ राहुल पाटनी के मुताबिक कि गोपाल सिंह को नाक पर चाकू से गहरा घाव लगा है। फिलहाल उसे ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा।

Hindi News/ Mandsaur / 200 रुपए के लिए काटी किसान की नाक, जानिए पूरा मामला…

ट्रेंडिंग वीडियो