scriptMainpuri DM Action: एक्‍शन में आए मैनपुरी के डीएम IAS अविनाश कृष्‍ण सिंह, सपा विधायक से अभद्रता में जेई को हटाया | Mainpuri DM Action SP MLA indecency case in Mainpuri IAS Avinash Krishna Singh took action and removed JE from Lekhrajpur Power House | Patrika News
मैनपुरी

Mainpuri DM Action: एक्‍शन में आए मैनपुरी के डीएम IAS अविनाश कृष्‍ण सिंह, सपा विधायक से अभद्रता में जेई को हटाया

Mainpuri DM Action: यूपी के मैनपुरी में बिजली निगम के जेई को विधायक से अभद्रता करना भारी पड़ा। विधायक ने डीएम और अधिशाषी अभियंता से मामले की शिकायत की। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की बात कही। इसपर अधिकारियों ने जेई को हटा दिया।

मैनपुरीJul 10, 2024 / 02:42 pm

Vishnu Bajpai

Mainpuri DM Action: एक्‍शन में आए मैनपुरी के डीएम IAS अविनाश कृष्‍ण सिंह, सपा विधायक से अभद्रता में जेई को हटाया

Mainpuri DM Action: एक्‍शन में आए मैनपुरी के डीएम IAS अविनाश कृष्‍ण सिंह, सपा विधायक से अभद्रता में जेई को हटाया

Mainpuri DM Action: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी स्थित लेखराजपुर बिजली केंद्र के जेई द्वारा क्षेत्रीय सपा विधायक इं. बृजेश कठेरिया से अभद्र व्यवहार करना भारी पड़ गया। विधायक ने मामले के संबंध में डीएम और अधिशासी अभियंता बिजली को जानकारी दी। साथ ही कार्रवाई न होने पर मंगलवार को बिजली घर पर धरना देने की बात कही थी। मंगलवार को डीएम आईएएस अविनाश कृष्‍ण सिंह के निर्देश पर अधिशासी अभियंता ने जेई का स्थानांतरण कर दिया। इसके बाद विधायक का धरना स्थगित हो गया।

पांच दिन पहले का है मामला

मामला चार जुलाई का क्षेत्र के गाड़ीवार से जुड़ा है। यहां के किसान की बिजली करंट की चपेट में आकर जान चली गई थी। किसान को मुआवजा न मिलने और मुकदमा दर्ज न होने पर सोमवार को विधायक बृजेश कठेरिया ने डीएम से मुलाकात कर मामले की शिकायत की थी।
यह भी पढ़ें

2 साल की शादी, फिर लेखपाल बनते ही पत्नी ने किया किनारा, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची तो पहुंच गया पति

विधायक ने लेखराजपुर बिजली घर के जेई ओमप्रकाश से मौके पर आकर बिजली लाइन पर रखी पेड़ों की टहनियों को हटवाने के लिए कहा। विधायक ने आरोप लगाया कि जेई ने उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए न आने के लिए कहा। उन्होंने इसकी शिकायत अधीक्षण अभियंता, एसडीओ किशनी को जानकारी दी और कार्रवाई न होने पर मंगलवार को धरना प्रदर्शन की बात कही।

सुल्तानगंज के जेई को मिली तैनाती

मंगलवार को एसडीओ किशनी शेरसिंह बिजलीघर जांच करने के लिए पहुंचे और अधीक्षण अभियंता के निर्देश पर जूनियर इंजीनियर ओमप्रकाश को लेखराजपुर से हटाकर सुल्तानगंज और सुल्तानगंज के जूनियर इंजीनियर देवेंद्र सिह को लेखराजपुर में तैनाती दी गई। जेई के स्थानांतरण के बाद विधायक द्वारा धरना-प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया है।

Hindi News/ Mainpuri / Mainpuri DM Action: एक्‍शन में आए मैनपुरी के डीएम IAS अविनाश कृष्‍ण सिंह, सपा विधायक से अभद्रता में जेई को हटाया

ट्रेंडिंग वीडियो