scriptप्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, पति ने उतारा मौत के घाट | Maharajganj Mother of three children insisted living lover | Patrika News
महाराजगंज

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, पति ने उतारा मौत के घाट

महाराजगंज जिले में तीन बच्चों की मां की चल रही अवैध प्रेम संबंध से नाराज पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महाराजगंजJan 26, 2024 / 04:11 pm

Aman Kumar Pandey

maharajganj
यूपी के महाराजगंज जिले में तीन बच्चों की मां की चल रही अवैध प्रेम संबंध से नाराज पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके साथ ही उसने प्रेमी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। हमले में प्रेमी घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पति और प्रेमी में समझौता कराना चाहती थी मृतका

बीती रात 25 जनवरी को पति को मायके बुलाकर मृतका समझौता कराना चाह रही थी। वह प्रेमी के साथ रहे और पति और बच्चे उसको परेशान ना करे। दोनों में बात चल ही रही थी कि इसी बीच मामला बिगड़ गया। पति ने डंडों से पीट-पीट कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में बीच बचाव करने आये प्रेमी पर भी पति ने जानलेवा हमला कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और इस घटना के मामले की छानबीन में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी में ठंड का सितम जारी, 41 जिलों में कोहरे और शीत दिवस का रेड अलर्ट

तीन महीने पहले प्रेमी के साथ हो गई थी फरार
पनियरा थाना के धंगर हवा टोला की रहने वाली संगीता का विवाह मेरठ के रहने वाले अरविंद के साथ हुआ था। तीन महीने पहले संगीता अपने तीन मासूम बच्चों को छोड़कर मायके के रहने वाले अपने एक प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। बाद में संगीता प्रेमी के साथ अपने मायके चली आई। घटना वाले दिन उसने पति को फोन करके वहीं बुला लिया था।
यह भी पढ़ें

नहीं थम रहा जिहाद का खेल, रेप का आरोप, फिर बनाया इस्लाम कबूलने का दबाव

प्रेमी संग रहने की जिद
पत्नी को समझाते समय अरविंद ने अपने गले में फांसी लगा ली। इसे देख संगीता उसकी बात को मान ससुराल जाने के लिए तैयार हो गई। लेकिन अरविंद के फांसी से उतरने के बाद संगीता फिर से अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। इस बात से गुस्साए अरविंद ने डंडे से पीट-पीट कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर वह प्रेमी पर भी हमला कर दिया लेकिन शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने संगीता के प्रेमी को बचा लिया।
आरोपी ने स्वयं दी पुलिस को सूचना
आरोपी पति अरविंद ने खुद पुलिस को फोन कर इसकी घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डिप्टी एसपी आभा सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Mahrajganj / प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, पति ने उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो