scriptMahasamund News: तालाब के पास जुआ खेल रहे थे जुआरी, पुलिस को देखते ही तालाब में कूदे फिर… 1 की मौत | Mahasamund News: 3 gamblers jumped into pond due to police, 1 died | Patrika News
महासमुंद

Mahasamund News: तालाब के पास जुआ खेल रहे थे जुआरी, पुलिस को देखते ही तालाब में कूदे फिर… 1 की मौत

CG News: बुधवार रात करीब 1.30 बजे पुलिस की टीम तालाब में पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने जुआरी को दौड़ाया तो इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस से बचने के लिए 3 लोग तालाब में कूद गए।

महासमुंदOct 18, 2024 / 11:28 am

Khyati Parihar

Mahasamund News
Mahasamund News: महासमुंद जिले से करीब 5 किमी दूर ग्राम खरोरा में सड़क किनारे स्थित तालाब में जुआ खेलते पुलिस ने बुधवार को रात फड़ में दबिश देकर 7 जुआरियों को पकड़ा है। फड़ से पुलिस ने नगद 25 हजार 400 रुपए जब्त किया है। खरोरा तालाब में बीते कई दिनों से रात में जुआरियों की महफिल लगती थी। जहां फड़ में खरोरा के अलावा आसपास गांव से बड़ी संख्या में जुआ खेलने लोग पहुंचते थे।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने जुआ खेलने की सूचना पर खरोरा के तालाब के पास छापामार कार्रवाई की। पुलिस को आते हुए देखकर जुआरी इधर-उधर भागने लगे। जुआ खेल रहा एक युवक पास के तालाब में कूद गया। सुबह तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान तालाब में उसकी लाश बरामद हुई।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: फ्लेक्स व्यवसायी की इस हाल में मिली लाश, देखकर लोगों के उड़े होश, सनसनी

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार ग्राम खरोरा के नया तालाब के पास लंबे समय से हर रात जुआ खेला जाता था। स्थानीय जुआरियों सहित आस-पास क्षेत्र के जुआरी भी जुआ खेलने आते थे। बुधवार को भी देर रात जुआ खेला जा रहा था। मुखबिर की सुचना पर पुलिस ने उक्त स्थान पर छापा मारा। पुलिस ने यहां 9 जुआरियों को पकड़ा। उनके पास से नौ बाइक और सात मोबाइल जब्त किए गए।
25 हजार 400 नकद भी मिले। बताया जाता है कि जुआ खेल रहे लोगों में से खरोरा निवासी युवक डीशील यादव नया तालाब में कूद गया। इधर, रातभर डीशील के परिजन घर पर इंतजार करते रहे, पर वह नहीं लौटा। सुबह डीशील द्वारा तालाब में कूदने की जानकारी परिजनों को हुई तो तालाब में ग्रामीणों ने उसे खोजना शुरू किया और डीशील के तालाब में डूब जाने की आंशका जाहिर करते हुए पुलिस को सूचना दी। एएसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर छापामार कार्रवाई की गई। 9 जुआरी पकड़े गए।

त्योहारी सीजन में जुआ का खेल

त्योहारी सीजन शुरू होते ही शहर के साथ गांव- गांव में जुआ शुरू हो गया है। पुलिस के द्वारा छापामार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फड़ में अधिकांश जुआरी शराब पिये हुए थे। तालाब में तीन युवक कूदे थे। अधिकांश ने शराब सेवन किया हुआ था। इनमें से नशे की हालत में होने के कारण तालाब से नहीं निकल पाया और एक युवक की डूबने से मौत हो गई। वही परिजनों का कहना है कि युवक ने नशा नहीं किया था।

Hindi News / Mahasamund / Mahasamund News: तालाब के पास जुआ खेल रहे थे जुआरी, पुलिस को देखते ही तालाब में कूदे फिर… 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो