scriptMahasamund Murder Case: सेल्समैन की फांसी पर लटकी मिली संदिग्ध लाश, शरीर पर थे चोट के निशान…जांच में जुटी पुलिस | Mahasamund Murder Case: Suspicious hanging body of salesman found | Patrika News
महासमुंद

Mahasamund Murder Case: सेल्समैन की फांसी पर लटकी मिली संदिग्ध लाश, शरीर पर थे चोट के निशान…जांच में जुटी पुलिस

Mahasamund Murder Case: बिन्द्रावन गांव के सागौन खार के पास एक युवक की लाश मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

महासमुंदMay 17, 2024 / 01:28 pm

Khyati Parihar

Mahasamund Murder Case
Mahasamund Murder Case: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में धान खरीदी केंद्र में पदस्थ सेल्स मेन की पेड़ से फांसी पर लटकी संदिग्ध हालात में लाश मिली है। घटना स्थल पर शराब की खाली बोतल, डिस्पोजल और चखना मिला है। चेहरे पर जलाने और पीठ-हाथ पर चोट के निशान मिले हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामला की जांच-पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस हत्या की आशंका जताई गई है।
जानकारी के अनुसार, बागबाहराग्राम बिंद्रावन में गुरुवार की सुबह सागौन प्लाट के पास एक खेत में नीम के पेड़ पर फांसी पर एक व्यक्ति की लाश लटकती मिली। मृतक ग्राम भोथा निवासी मनोज तिवारी पिता शीतल तिवारी (38) कसेकेरा के सोसायटी में सेल्समैन के पद पर कार्यरत था। बुधवार की सुबह 10 बजे अपने घर से कार क्रमांक सीजी 04 एल जेड 7454 में कसेकेरा कोमाखान के लिए निकला था। वापस घर नहीं आया था। गुरुवार की सुबह ग्राम बिंद्रावन से लोंदामुड़ा-पतेरापाली रोड किनारे सागौन प्लाट के पीछे स्थित एक खेत (Salesman murdered in Mahasamund) के मेड़ पर नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई उसकी लाश को ग्रामीणों ने देखा। घटना की सूचना पर कोमाखान थाना के उपनिरीक्षक मानसिंह राजपूत अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव का निरीक्षण किया। मृतक के चेहरे, सिर, गर्दन, हाथ-पैर एवं पेट में किसी ठोस वस्तु से मारने के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम के लिए लाश को दोपहर में मेकाहारा रायपुर भेजा गया। घटनास्थल पर पुलिस ने मृतक के कार को बरामद किया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: बछड़े के शिकार से नाराज पिता-पुत्र ने तेंदुए को जहर देकर मार डाला, फिर काटकर ले गए पंजा

Mahasamund Murder Case: मिली शराब की बोतल और चखना

पोस्टमार्टम के लिए लाश को दोपहर में मेकाहारा रायपुर भेजा गया। घटनास्थल पर पुलिस ने मृतक के कार को बरामद किया। कार के पीछे की डिक्की एवं दरवाजा खुले हुए थे। कार के पास शराब की बोतल मिली। मृतक के शरीर पर चोट के निशान, घटना स्थल पर मिले शराब की बोतल और खाने की चीजें मिलने से आशंका है कि मृतक एवं हत्यारे हत्या करने के पूर्व पेड़ के नीचे मैदान में बैठकर शराब का सेवन किया होगा। तीन-चार लोग साथ में रहे होंगे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि सेल्समेन मनोज तिवारी हत्या करने के बाद हत्यारों ने रस्सी से उसके शव को नीम के पेड़ में लटका दिया था। मृतक का एक पैर जमीन से टकरा रहा था। दूसरा पैर अधर में था।

Mahasamund Murder: नौकरी के अलावा धान कोचिया का कारोबार

बताया जा रहा है नौकरी के अलावा मृतक मनोज धान कारोबार में संलिप्त था। बताया जा रहा है कोमाखान क्षेत्र में पहले भी धान माफिया का आतंक रहा है। बीते साल ऐसी ही एक घटना बंधक बना कर रखे जाने की बात सामने आई थी। पुलिस हर एंगल में जांच करने में जुटी है।

Mahasamund News: क्षेत्र में फैली सनसनी

बिन्द्रावन गांव के सागौन खार के पास एक युवक की लाश मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में भय एवं दहशत व्याप्त है। बागबाहरा क्षेत्र में आठ दिनों के अंदर हत्या की यह दूसरी बड़ी घटना है। इसके पहले भी हत्या की दो-तीन घटनाएं हो चुकी हैं।

Hindi News/ Mahasamund / Mahasamund Murder Case: सेल्समैन की फांसी पर लटकी मिली संदिग्ध लाश, शरीर पर थे चोट के निशान…जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो