scriptGanja Smuggling Case: गांजा लेकर बस का कर रहे थे इंतजार, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Ganja Smuggling Case: 2 arrested | Patrika News
महासमुंद

Ganja Smuggling Case: गांजा लेकर बस का कर रहे थे इंतजार, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ganja Smuggling Case: थाना सिंघोड़ा और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने 30 मई को बस का इंतजार कर रहे दो लोगों को एनएच-53 पर ग्राम मुरमुरी चौक पर घेराबंदी कर पकड़ा।

महासमुंदJun 01, 2024 / 05:31 pm

Shrishti Singh

Ganja Smuggling Case

Ganja Smuggling Case: सिंघोड़ा पुलिस ने पांच किलोग्राम गांजा की तस्करी करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया। गांजा की कीमत 75 हजार रुपए आंकी गई है। गांजा को ओडिशा से छत्तीसगढ़ में खपाने की तैयारी थी।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: बड़ी कार्रवाई! दुधमु्ंहे बच्चे को लेकर कर रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने 5 महिलाएं को दबोचा

पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि ओडिशा से गांजा की तस्करी हो रही है। थाना सिंघोड़ा और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने 30 मई को बस का इंतजार कर रहे दो लोगों को एनएच-53 पर ग्राम मुरमुरी चौक पर घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ करने पर गोल-मोल जवाब देने लगे। दोनों ने अपना नाम दिलीप कुमार साहू पिता उद्धव चरण साहू (40) थिड़िकाजोर थाना पुरना कटक जिला बौद्ध ओडिशा और धुरऊ साव पिता पितरू साव (48) बारीकपाली थाना सांकरा जिला महासमुंद का निवासी होना बताया।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो…मंजर देख रह गई हैरान

पुलिस ने बैग की तलाशी ली। बैग में पांच किलोग्राम नमीयुक्त गांजा मिला। आरोपियों के विरूद्ध थाना सिंघोड़ा में एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत विधिवत कार्रवाई कर 5 किलोग्राम गांजा जब्त किया। पिछले कुछ महीनों से लगातार गांजा की तस्करी बढ़ी है। पुलिस की सख्ती के कारण गांजा तस्कर पकड़े जा रहे हैं।

Hindi News/ Mahasamund / Ganja Smuggling Case: गांजा लेकर बस का कर रहे थे इंतजार, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो