scriptCG Exam: छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए फ्री टेस्ट सीरीज का उठाएं लाभ, इस तारीख से हो रहा शुरू | Patrika News
महासमुंद

CG Exam: छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए फ्री टेस्ट सीरीज का उठाएं लाभ, इस तारीख से हो रहा शुरू

CG Exam:
छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा 2024 को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन महासमुंद द्वारा विनय कुमार के मार्गदर्शन में छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए 5 टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाएगा।

महासमुंदAug 26, 2024 / 03:54 pm

Shradha Jaiswal

vyapam
CG Exam: छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा 2024 को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन महासमुंद द्वारा विनय कुमार लंगेह कलेक्टर महासमुंद के मार्गदर्शन में संचालित नवकिरण अकादमी में छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए 5 टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाएगा। नवकिरण के जिला समन्वयक डी बसंत साव ने बताया कि एक सितंबर को संपूर्ण सिलेबस पर आधारित मेगा टेस्ट-1, दो सितंबर को मेगा टेस्ट-2, तीन सितंबर को मेगा टेस्ट- 3, चार सितंबर को मेगा टेस्ट-4, 5 सितंबर को मेगा टेस्ट-5 का आयोजन किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

CG Exam Alert : पहली से आठवीं तक की वार्षिक परीक्षा का शेड्यूल जारी, देखें डेट

CG Exam: वही डी बसंत साव ने आगे बताया टेस्ट सीरीज दिलाने के लिए इच्छुक परीक्षार्थी द्वारा पंजीयन की तारीख 31 अगस्त तक निर्धारित की गई है। छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले इच्छुक परीक्षार्थी जानकारी प्राप्त करने और पंजीयन कराने कार्यालय नवकिरण अकादमी में आकर संपर्क कर सकते हैं। ज्ञात हो कि नवकिरण में विभिन्न भर्ती परीक्षा के लिए समय-समय पर मेगा टेस्ट का आयोजन किया जाता है।

Hindi News/ Mahasamund / CG Exam: छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए फ्री टेस्ट सीरीज का उठाएं लाभ, इस तारीख से हो रहा शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो