scriptCG Crime News: अकेले का फायदा उठाकर बहू ने घर में कर दिया ये कांड, CCTV फुटेज देखकर सास के उड़े होश… | CG Crime News: Daughter-in-law commits theft in her own house | Patrika News
महासमुंद

CG Crime News: अकेले का फायदा उठाकर बहू ने घर में कर दिया ये कांड, CCTV फुटेज देखकर सास के उड़े होश…

Crime News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बहु ने अपने ही ससुराल में बड़ा कांड की वारदात को अंजाम दी है। CCTV फुटेज सामने आने के बाद सास के होश हो उड़ गए।

महासमुंदAug 24, 2024 / 04:05 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: महासमुंद कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत क्लब पारा में बहू द्वारा अपने ही घर में चोरी करने का मामला सामने आया है। बहू की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने भी बहू पर मामला दर्ज किया है।
प्रार्थी भारती चन्द्राकर पति विष्णु चन्द्राकर (54) निवासी क्लब पारा महासमुंद ने पुलिस को बताया कि पुत्र प्रिंस का विवाह 24 जून 2019 को आदर्श नगर दुर्ग निवासी राज कुमार चन्द्राकर की पुत्री पूजा चन्द्राकर से हुआ था। विवाह के 8 से 10 माह के बाद बहू पूजा चन्द्राकर के व्यवहार में परिवर्तन आ गया। कमरे में रखी अलमारी के लॉकर से सोने के गहने और नकदी रकम चोरी हो रही थी। सीसीटीवी कैमरा का फुटेज चेक करने पर पूजा चन्द्राकर द्वारा अलमारी और लॉकर को बार-बार खोलती दिखी। नकद रकम चोरी करते देखा गया।
यह भी पढ़ें

CG Theft News: शातिर चोर का बड़ा कांड, ज्वेलरी शॉप से लाखों के गहने किया पार, जब पहुंची पुलिस तो…

अलमारी के लॉकर में रखे जेवर और पैसों की जांच करने पर एक सोने का हार, एक सोने की चेन, एक सोने का लॉकेट, नकदी रकम 70000 रुपए जुमला कीमती 370000 रुपए को पूजा चन्द्राकर द्वारा चोरी करना बताया। प्रार्थी भारती ने पुलिस को बताया कि लॉकर की चाबी सिर्फ मेरे पास ही रहती थी।
बहू पूजा चन्द्राकर द्वारा बिना मुझसे पूछे सोने के गहने की चोरी और अफरा-तफरी की गई है। गहने मेरे व्यक्तिगत हैं। जिसे मैं अपने मायके से लाई हूं। और मेरे पति व बेटे ने खरीद कर दिया है। इस प्रकार बहू ने मेरी अलमारी से मेरे सोने के गहने और नकद राशि की चोरी की है।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

चोरों पर भारी पड़ी पुलिस! दुकान से 10 लाख से अधिक का माल उड़ाया, फिर…

बिलासपुर पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों में कुल 10 लाख के सामान के साथ 8 मामलों में एक महिला कबाड़ी समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन चोर और चार खरीदार शामिल हैं। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Mahasamund / CG Crime News: अकेले का फायदा उठाकर बहू ने घर में कर दिया ये कांड, CCTV फुटेज देखकर सास के उड़े होश…

ट्रेंडिंग वीडियो