scriptभालू का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक को नोंचा, फिर कर दिया ऐसा हाल…उड़े सबके होश | Bear attacks constable while out on morning walk In Mahasamund news | Patrika News
महासमुंद

भालू का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक को नोंचा, फिर कर दिया ऐसा हाल…उड़े सबके होश

Bear Attack In Mahasamund: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक पर एक भालू ने हमला कर दिया। घायल आरक्षक का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है।

महासमुंदFeb 24, 2024 / 02:43 pm

Khyati Parihar

bear_terror_in_cg.jpg
Bear Terror In Chhattisgarh: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक पर एक भालू ने हमला कर दिया। घायल आरक्षक का स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है।

घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। थाना में पदस्थ ड्राइवर आरक्षक शत्रुघ्न डड़सेना पिता श्यामलाल डड़सेना अपने घर से कसडोल मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। चंद्रपाल डड़सेना महाविद्यालय के पास एक भालू ने शत्रुघ्न पर अचानक हमला कर दिया। भालू ने (Bear Attack) आरक्षक के पैर को नोचकर घायल कर दिया। आरक्षक ने भालू का डटकर मुकाबला किया। इसके बाद भालू जंगल की ओर भाग गया।
यह भी पढ़ें

Weather Forecast: मौसम में होगा बड़ा बदलाव, कई इलाकों में होगी झमाझम बारिश…imd ने जारी किया अलर्ट

घायल आरक्षक को राहगीरों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और वन विभाग को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद वन परिक्षेत्र अधिकारी मोतीलाल साहू अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद तत्कालिक सहायता राशि 500 रुपए दी। देखा जाए तो गर्मी का मौसम प्रारंभ होते ही भोजन और पानी की तलाश में भालू जंगल से गांव की तरफ रुख करते हैं। इस (Bear Terror ) कारण जंगल से सटे गांवों में शाम के बाद सन्नाटा छा जाता है। एक दिन पहले ही फेंसिंग तार में फंसे एक भालू को राजधानी से आई रेस्क्यू टीम ने बचाया था।

Hindi News/ Mahasamund / भालू का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकले आरक्षक को नोंचा, फिर कर दिया ऐसा हाल…उड़े सबके होश

ट्रेंडिंग वीडियो