scriptतू मुझे खुश रख मैं तेरी सारी जरूरतें पूरी करुंगा…ससुर की बातें सुनकर हैरान रह गई बहू, फिर… | You keep me happy, I will fulfill all your needs... The daughter-in-law was shocked to hear her father-in-law's words, then... | Patrika News
लखनऊ

तू मुझे खुश रख मैं तेरी सारी जरूरतें पूरी करुंगा…ससुर की बातें सुनकर हैरान रह गई बहू, फिर…

Uttarakhand Crime: ऊधमसिंह नगर की रहने वाली महिला ने ससुर पर बुरी नजर रखने, बलात्कार की कोशिश करने और अपने पति और देवर पर ससुर का साथ देने का आरोप लगाया है। अब इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।

लखनऊOct 17, 2024 / 03:14 pm

Prateek Pandey

uttarakhand police
Uttarakhand Crime: ऊधमसिंह नगर की महिला ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मार पीट करता है और उसके दहेज का समान बेचकर जुआ खेलता है। रोकने पर वह उसके साथ मारपीट करता है और उसे खाने पीने और खर्च के लिये भी परेशान करता है।

क्या है पूरा मामला

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर बताया कि साल 2009 में उसकी शादी हुई और शादी के कुछ समय बाद से ही उसका पति शराब पीकर उसके साथ मार पीट करने लगा और दहेज का समान बेचकर जुआ खेलता है। महिला ने बताया कि जब उसे यह बातें अपने अपने ससुर और देवर से बताई तो वो लोग भी उसके साथ गाली गलौच करने लगे और कहते हैं कि परेशान न हो, पति शराबी जुआरी है, खुश नहीं रख सकता, मैं तुम्हारा सारा खर्चा करूंगा, तुम सिर्फ मेरी बात माना करो और मेरा ध्यान रखा करो। 
यह भी पढ़ें

ना उखाड़े गए नाखून, ना मारी तलवार, रामगोपाल की मौत को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा

गन्दी बातें करता है ससुर

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब घर पर कोई नहीं होता तो उसका ससुर उससे गन्दी बातें करता है और कहता कि तुम मुझे खुश रखो और यह बात किसी को मत बताना, मैं तुम्हारी सारी जरूरतें पूरी करूंगा। जब उसने यह बात अपने पति और देवर को बताई तो वे लोग उसे मारकर चुप करा देते।
यह भी पढ़ें

लॉरेंस विश्नोई गैंग का शार्प शूटर योगेश मथुरा से हुआ गिरफ्तार, पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा

महिला ने सुनाई आपबीती

महिला ने बताया कि 20-05-2024 को जब वह घर पर अकेली थी और किचन में काम कर रही थी तो उसके ससुर ने उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और बलात्कार करने की कोशिश की। जब उसने यह घटना अपने पति व देवर को बताई तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे कमरे में भूखा प्यासा बंद कर दिया।
ऐसी ही घटना जब दोबारा हुई तो उसने ससुर की हरकत के बारे में पति को बताया तो पति और ससुर ने उसे ही गलत बोलकर उसे मारा जिस पर उसने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। एसएसपी के आदेश पर महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला के पति, ससुर और देवर के खिलाफ धारा 323, 498ए, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच को कहा है।

Hindi News / Lucknow / तू मुझे खुश रख मैं तेरी सारी जरूरतें पूरी करुंगा…ससुर की बातें सुनकर हैरान रह गई बहू, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो