scriptलखनऊ में महिला ने सड़क पर लगाई आग, पति पर प्रताड़ना का आरोप | Woman attempts suicide by setting herself on fire in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ में महिला ने सड़क पर लगाई आग, पति पर प्रताड़ना का आरोप

Attempted Suicide: लखनऊ में जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट के पास सड़क पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला उन्नाव की अंजली जाटव ने पति और पारिवारिक जनों पर प्रताड़ना और पीटने का आरोप लगाया है।

लखनऊAug 06, 2024 / 03:36 pm

Ritesh Singh

Lucknow Attempted Suicide

Lucknow Attempted Suicide


Attempted Suicide: लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग के 19 बीडी चौराहे के पास सोमवार को एक महिला ने सड़क पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। उन्नाव के ग्राम छत्ताखेड़ा थाना पुरवा की निवासी अंजली जाटव (लगभग 30 वर्ष) एक साल के बेटे के साथ लखनऊ आई थी। गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल: दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या और लूट से सनसनी

महिला ने अपने पति और परिवार के अन्य सदस्य पर प्रताड़ना और पीटने का आरोप लगाया है। DCP Central रवीना त्यागी ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता का आरोप 

अंजली ने आरोप लगाया है कि उसके पति और परिवार के अन्य सदस्य उसे प्रताड़ित कर रहे थे और पीट रहे थे। एक साल के बेटे के साथ लखनऊ आने के बाद उसने यह गंभीर कदम उठाया। पुलिस और आपातकालीन सेवाओं ने घटना की सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई की और महिला को अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय प्रशासन और पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं, जबकि अंजली के बयान के आधार पर उसके परिवार वालों के खिलाफ कार्रवाई की संभावना पर विचार किया जा रहा है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है और स्थानीय लोगों ने इसकी निंदा की है। अंजली की स्थिति और मामले की जांच के परिणामों पर नजर रखी जा रही है।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/lucknow-news/bjp-leader-shweta-singh-put-posters-at-lucknow-1090-intersection-on-ayodhya-rape-case-18890608" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/lucknow-news/bjp-leader-shweta-singh-put-posters-at-lucknow-1090-intersection-on-ayodhya-rape-case-18890608" target="_blank" rel="noopener">लड़के हैं गलती हो जाती है’, अयोध्या गैंगरेप मामले में लखनऊ में लगे पोस्टर 

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ में महिला ने सड़क पर लगाई आग, पति पर प्रताड़ना का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो