scriptतहज़ीब और अदब के शहर में अश्लीलता का वायरल वीडियो, गोमतीनगर में प्रेमी जोड़े की हरकतें | Viral video vulgar city Tehzeeb and Adab, actions  loving couple in Gomti Nagar    | Patrika News
लखनऊ

तहज़ीब और अदब के शहर में अश्लीलता का वायरल वीडियो, गोमतीनगर में प्रेमी जोड़े की हरकतें

viral video: लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में एक प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे शहर की तहज़ीब और अदब पर सवाल उठने लगे हैं। पुलिस की गैरमौजूदगी में यह घटना हुई, जिससे नागरिकों में आक्रोश है।

लखनऊAug 06, 2024 / 05:06 pm

Ritesh Singh

video social media

video social media

Viral Video: तहज़ीब और अदब के लिए मशहूर लखनऊ का गोमतीनगर इलाका इन दिनों बदनामी झेल रहा है। हाल ही में, एक प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में युवक और युवती सरेराह कार की छत पर आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल: दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या और लूट से सनसनी

यह घटना 1090 चौराहे से मुख्यमंत्री चौराहे तक हुई, जहां प्रेमी जोड़ा बेखौफ होकर अश्लील हरकतें करता रहा। इस दौरान पुलिस की गैरमौजूदगी ने भी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वायरल वीडियो में दिखाई गई कार का नंबर UP 78 GB 0130 है, जो चर्चा का विषय बन गया है।
यह भी पढ़ें

Deputy CM के निरीक्षण के बाद 4 डॉक्टरों का तबादला, सीएचसी अधीक्षक को फटकार 

शहरवासियों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ऐसे हुड़दंगियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और शहर की तहज़ीब और अदब को बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं।
यह भी पढ़ें

 Heavy Rain: लखनऊ मंडल में भारी बारिश और तूफान का अलर्ट: मौसम विभाग की चेतावनी

प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी। इस घटना ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था और सामाजिक मूल्यों पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। नागरिकों का कहना है कि लखनऊ की तहज़ीब और अदब को बनाए रखने के लिए प्रशासन को और सतर्क होने की जरूरत है।

Hindi News/ Lucknow / तहज़ीब और अदब के शहर में अश्लीलता का वायरल वीडियो, गोमतीनगर में प्रेमी जोड़े की हरकतें

ट्रेंडिंग वीडियो