scriptलखनऊ के विद्युत उपभोक्ताओं को मिली सौगात | Urban Development Minister AK Sharma inaugurated Daudnagar Faizullaganj power sub-station | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ के विद्युत उपभोक्ताओं को मिली सौगात

विधायक नीरज बोरा ने बताया कि फैजुल्लागंज और पुराने लखनऊ को जोड़ने वाले पीपे वाले पुल पर भी जल्द निर्माण देखने को मिलेगा।

लखनऊFeb 03, 2023 / 01:12 pm

Ritesh Singh

पीपे वाले पुल का निर्माण जल्द

पीपे वाले पुल का निर्माण जल्द

उत्तर प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में चौमुखी विकास की तरफ रफ्तार भर रही है। इसी के साथ छोटे बड़े सभी शहरों और महानगरों में भी विकास की बयार देखने को मिल रही है। आज इसी का जीता जागता उदाहरण हमेशा समस्या से ग्रसित रहा फैजुल्लागंज अब समस्याओं से निदान पा रहा है। यह बातें फैजुल्लागंज दाउदनगर में विद्युत उपकेंद्र का उद्घाटन के दौरान ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कहीं। मंत्री एके शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचकर विद्युत उपकेंद्र का उद्घाटन किया।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले – सिद्धार्थनगर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रहा

नगर विकास मंत्री बोले – सड़क, नाली साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो

उन्होंने कहा कि उपकेंद्र से फैजुल्लागंज के 26000 विद्युत उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा। फैजुल्लागंज हमेशा चर्चाओं में रहता है। मैं कोशिश करूंगा कि बहुत कम समय में फैजुल्लागंज की सभी समस्याएं खत्म हो। जल्द ही जलभराव से फैजुल्लागंज के लोगों को निजात मिलेगी। सड़क, नाली साफ सफाई जैसी सारी व्यवस्थाएं जल्द ही दुरुस्त की जायेंगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि नगर निगम में शामिल हुए 88 गांवों में जल्द विकास होगा।
यह भी पढ़ें

नेपाल की पवित्र शिलाएं अयोध्या पहुंची, देखने के लिए उमड़ी भीड़

पीपे वाले पुल का निर्माण जल्द: नीरज बोरा

वहीं क्षेत्रीय विधायक डॉ. नीरज बोरा ने कहा कि मैं हमेशा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत रहता हूं। जहां भी मुझे सार्वजनिक समस्या का पता चलता है, उक्त समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को अवगत करा निदान कराया जाता है। डॉक्टर बोरा ने बताया कि फैजुल्लागंज और पुराने लखनऊ को जोड़ने वाले पीपे वाले पुल पर भी जल्द निर्माण देखने को मिलेगा।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ के विद्युत उपभोक्ताओं को मिली सौगात

ट्रेंडिंग वीडियो