scriptUP By Election 2024: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा- जनता आशीर्वाद देगी  | UP By Election 2024: BJP State President claimed victory, said- public will bless | Patrika News
लखनऊ

UP By Election 2024: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा- जनता आशीर्वाद देगी 

UP By Election 2024: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सभी राजीतिक पार्टियां तैयार हो गई हैं। राजीतिक दलों के मुखिया चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर गए हैं। ऐसे में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बड़ा दवा किया है। 

लखनऊOct 24, 2024 / 06:02 pm

Nishant Kumar

UP By election 2024

UP By election 2024

UP By Election 2024: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियों ने कमर कसना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ने उपचुनाव को लेकर बाद दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बार जनता उन्हें आशीर्वाद देगी और सभी 9 सीटों पर भाजपा जीतेगी। 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने क्या कहा ?

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पचुनाव के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं और संगठन की दृष्टि से हमारी पूरी तैयारी है। हमारी पार्टी लंबे समय से इस चुनाव की तैयारी कर रही है। हमारे सभी प्रत्याशी कल नामांकन दाखिल करने के बाद पूरी मजबूती के साथ हमारे कामकाज का जो रिपोर्ट है उसे कार्यकर्ता लेकर घर-घर जाएगा। मुझे विश्वास है कि जनता का आर्शीवाद चुनाव में योगी आदित्यानाथ और भाजपा को मिलेगा।

यह भी पढ़ें

UP BSP Candidate List: मायावती ने घोषित किए 8 सीटों पर उम्मीदवार, जाने कौन कहां से लड़ेगा चुनाव 

Hindi News / Lucknow / UP By Election 2024: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा- जनता आशीर्वाद देगी 

ट्रेंडिंग वीडियो