scriptदिन चढ़ते ही मौसम में सिहरन शुरू, तापमान में भारी गिरावट से ठंड का असर तेज | today 9 november weather update Imd Fog Winter Mausam News | Patrika News
लखनऊ

दिन चढ़ते ही मौसम में सिहरन शुरू, तापमान में भारी गिरावट से ठंड का असर तेज

Weather Today : 72 घंटे के अंदर तापमान में भारी गिरावट होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार दिवाली से पहले ही ठंड का असर तेज हो जाएगा।

लखनऊNov 09, 2023 / 08:53 am

Ayush Dubey

cold weather

Weather Today Update

UP Weather Today : प्रदेश में सुबह और शाम के समय ठंड और कोहरे से सिहरन शुरू हो गयी है। राजधानी समेत प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में शाम से ही ठंड का असर दिखने लगा है। लखनऊ मौसम केंद्र की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आज यानी बुधवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहेगा. वहीं बाराबंकी, हरदोई, कानपुर शहर, कानपुर देहात, इटावा, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर और वाराणसी समेत बलिया चुर्क, बहराइच और प्रयागराज में न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस से लेकर 17 डिग्री सेल्सियस के बीच ही रहेगा।

जबकि इन जिलों का अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस से लेकर 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का पूर्वानुमान है। फतेहपुर, बांदा, सुल्तानपुर, फैजाबाद, फुरसतगंज, गाजीपुर, फतेहगढ़, बस्ती, झांसी, उरई और हमीरपुर में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस से लेकर 17 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का पूर्वानुमान है, वहीं अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस से लेकर 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।
https://youtu.be/aOghK1QmMAU

Hindi News/ Lucknow / दिन चढ़ते ही मौसम में सिहरन शुरू, तापमान में भारी गिरावट से ठंड का असर तेज

ट्रेंडिंग वीडियो