scriptT20 Cricket Match Lucknow: आयुष्मान और बादशाह की धूम, राजधानी लखनऊ में टी-20 लीग का भव्य आगाज | T20 cricket match in Lucknow. Ayushmann and Badshah fanfare grand opening T20 League in capital Lucknow | Patrika News
लखनऊ

T20 Cricket Match Lucknow: आयुष्मान और बादशाह की धूम, राजधानी लखनऊ में टी-20 लीग का भव्य आगाज

T20 Cricket Match Lucknow: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टी-20 क्रिकेट लीग का धमाकेदार आगाज हुआ। उद्घाटन मैच में काशी रुद्रास और मेरठ मावेरिक्स के बीच टक्कर हुई, जिसमें आयुष्मान खुराना और बादशाह की खास मौजूदगी ने समां बांध दिया।

लखनऊAug 26, 2024 / 09:39 am

Ritesh Singh

T20 Cricket Match Lucknow

T20 Cricket Match Lucknow

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 25 अगस्त को टी-20 क्रिकेट लीग का शानदार उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे आयुष्मान खुराना और संगीत के बादशाह ने अपनी मौजूदगी से रंग जमाया। कार्यक्रम में दर्शकों ने इन सितारों के साथ झूमते हुए मैच का आनंद लिया।
 T20 Cricket Match Lucknow
 T20 Cricket Match Lucknow

  पहला मुकाबला: काशी रुद्रास बनाम मेरठ मावेरिक्स

पहले मैच में काशी रुद्रास और मेरठ मावेरिक्स के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। दोनों टीमों के बीच रोमांचक खेल देखने को मिला, जिससे दर्शकों में उत्साह और जोश बना रहा। इस लीग के आगाज के साथ ही क्रिकेट प्रेमियों को एक शानदार और प्रतिस्पर्धात्मक सीजन की उम्मीद है। टी-20 लीग का यह नया सीजन लखनऊ को क्रिकेट के रंग में रंगने वाला साबित होगा।
 T20 Cricket Match Lucknow
 T20 Cricket Match Lucknow

Hindi News/ Lucknow / T20 Cricket Match Lucknow: आयुष्मान और बादशाह की धूम, राजधानी लखनऊ में टी-20 लीग का भव्य आगाज

ट्रेंडिंग वीडियो