scriptसपा की खटिया खड़ी कर देगा घर का ही ये नेता…स्वामी प्रसाद मौर्या का विवादित बयान | Swami prasad Maurya Controversial Statement, Professor Ram Gopal Yadav end sp | Patrika News
लखनऊ

सपा की खटिया खड़ी कर देगा घर का ही ये नेता…स्वामी प्रसाद मौर्या का विवादित बयान

स्वामी प्रसाद मौर्या ने विधान परिषद सदस्य के पद से इस्तीफा देने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव रास्ते से भटक गए हैं।

लखनऊFeb 20, 2024 / 04:20 pm

Upendra Singh

Swami prasad Maurya Controversial Statement

Swami prasad Maurya Controversial Statement

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने सपा की प्राथमिक सदस्यता के बाद विधान परिषद सदस्य (MLC) के पद से भी इस्तीफा दे दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) खुद को सेकुलर कहते हैं पर ऐसा लगता है कि वह मनुवादी व्यवस्‍था का समर्थन करते हैं। हमारा उनसे मतभेद है। मनभेद नहीं है। जब भी वह सही रास्ते पर आएंगे। मैं उनका स्वागत करूंगा। मैंने कभी भी विचारधारे से समझौता नहीं किया है।
यह भी पढ़ें

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने छात्र का पूछा जाति, बोले- वो आपको जूता मारकर बाहर कर देंगे

स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ऐसे सेेकुलर हैं कि पार्टी कार्यालय में पूजा करवा रहे हैं। सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव ने कभी संविधान की भावना के विपरीत व्यवहार नहीं किया। सपा वाले पार्टी कार्यालय में पूजा कर रहे हैं। उन्होंने प्रोफेसर राम गोपाल यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा की खटिया खड़ी करने के ‌लिए उनके घर में ही लोग हैं। दूसरों की जरूरत नहीं है। उनकी भाषा देखिए क्या ये एक राजनीतिक व्यक्ति की भाषा है।
यूपी की ताजा खबरें: UP News in Hindi

उन्होंने कहा कि अब वह खुद की पार्टी का एलान करेंगे और समाज के दलितों, पिछड़ों व आदिवासियों के लिए काम करेंगे। इंडिया गठबंधन में शामिल होने पर कहा कि जैसे भी होगा गठबंधन को मजबूत बनाने पर काम करूंगा।

Hindi News/ Lucknow / सपा की खटिया खड़ी कर देगा घर का ही ये नेता…स्वामी प्रसाद मौर्या का विवादित बयान

ट्रेंडिंग वीडियो