scriptसुबुही खान ने क्यों कहा मेरा धर्म सनातन, मुसलमानों को इस्लाम के नाम पर बरगलाया लाया जा रहा | Subuhi Khan say my religion is Sanatan, Muslims are being tricked in t | Patrika News
लखनऊ

सुबुही खान ने क्यों कहा मेरा धर्म सनातन, मुसलमानों को इस्लाम के नाम पर बरगलाया लाया जा रहा

सुबुही खान सुप्रीम कोर्ट की वकील है और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार फिर से उन्होंने बयान देकर नया बवाल खड़ा कर दिया है।

लखनऊDec 07, 2023 / 03:13 pm

Markandey Pandey

subuhi.jpg

मैं वृंदावन जाती हूं और भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में झूमती हूं।

सुबुही खान सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता हैं। उनका कहना है कि इस्लामी कट्टरपंथी मुस्लिम बच्चों को ह राम और हलाल के चक्कर में उलझा कर उनका भविष्य बर्बाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनका कहना है कि ह राम और हलाल के चक्कर में बरगलाकर कट्टरपंथी लोग मुस्लिम बच्चों को अलगाववादी और आतंकवादी बना रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता और हमेशा चर्चा में रहने वाली सुबूही खान उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित छपरौली रोड में एक कार्यक्रम में बोल रही थी। उन्होंने बड़ी बेबाकी से कहा कि उनका धर्म सनातन है उनकी जड़ें सनातन धर्म में हैं। जबकि उनका मजहब इस्लाम है।
श्री कृष्ण की भक्ति में झूमती हूं

उन्होंने कहा कि मैं वृंदावन जाती हूं और भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में झूमती हूं। मैंने श्री राम मंदिर अयोध्या के लिए भी लंबी लड़ाई लड़ी है। हम रहीम रसखान दाराशिकोह, कबीर आदि की परंपरा वाले सनातनी मुसलमान हैं। देश के मुसलमान को यह बात समझना होगा उन्होंने कहा कि फतवा ब्रिगेड मुस्लिम बच्चों का ब्रेन वास करके उन्हें भारत के खिलाफ खड़ा कर रहा है इतना ही नहीं फतवा बिग्रेड मुसलमान की सोचने समझने की क्षमता को भी खत्म करता जा रहा है।

Hindi News/ Lucknow / सुबुही खान ने क्यों कहा मेरा धर्म सनातन, मुसलमानों को इस्लाम के नाम पर बरगलाया लाया जा रहा

ट्रेंडिंग वीडियो