scriptसीताराम येचुरी की मृत्यु पर केशव प्रसाद मौर्य सहित प्रदेश के नेताओं ने जताया शोक | State leaders including Keshav Prasad Maurya expressed grief over the death of Sitaram Yechury | Patrika News
लखनऊ

सीताराम येचुरी की मृत्यु पर केशव प्रसाद मौर्य सहित प्रदेश के नेताओं ने जताया शोक

Sitaram Yechury के निधन पर प्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्त किया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया। 

लखनऊSep 12, 2024 / 05:44 pm

Nishant Kumar

Sitaram Yechury
Sitaram Yechury के निधन पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शोक व्यक्त किया। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि CPI(M) के महासचिव और वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। ईश्वर से प्रार्थना है दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों व समर्थकों को संबल प्रदान करें।

समाजवादी पार्टी  ने किया ट्वीट 

समाजवादी पार्टी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि देश के वरिष्ठ राजनेता एवं सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी का निधन, अत्यंत दुःखद ! इश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। 
वही अखिलेश यादव ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा कि देश के वरिष्ठ राजनेता एवं सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी का निधन, अत्यंत दुःखद ! इश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। 

राहुल गांधी ने किया ट्वीट 

रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा सीताराम येचुरी मेरे मित्र थे। वो इंडिया के आईडिया को गहराइयों से समझते थे। मैं उनके साथ लम्बी बातचीत को बहुत याद करूंगा। उनके परिवार, दोस्त और समर्थकों को मेरी संवेदनाएं। 

Hindi News/ Lucknow / सीताराम येचुरी की मृत्यु पर केशव प्रसाद मौर्य सहित प्रदेश के नेताओं ने जताया शोक

ट्रेंडिंग वीडियो