scriptपुत्र Aaran और Vehaan Pilot के साथ नज़र आए Sachin Pilot, जानें कहां और क्यों पहुंचे? | Sachin Pilot with son Aaran और Vehaan Pilot during Greater Noida visit | Patrika News
जयपुर

पुत्र Aaran और Vehaan Pilot के साथ नज़र आए Sachin Pilot, जानें कहां और क्यों पहुंचे?

Sachin Pilot with son Aaran and Vehaan Pilot – पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे पैतृक गांव, ग्रेटर नोएडा स्थित वैदपुरा गांव में हुआ ज़ोरदार स्वागत, पुत्रों संग गोवर्धन पूजा, बड़े-बुज़ुर्गों का लिया आशीर्वाद, मीडिया से बातचीत में साधा ‘विरोधियों’ पर निशाना

जयपुरOct 27, 2022 / 11:20 am

Nakul Devarshi

Sachin Pilot with son Aaran और Vehaan Pilot during Greater Noida visit

Sachin Pilot with son Aaran और Vehaan Pilot during Greater Noida visit : पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट बुधवार को ग्रेटर नोएडा स्थित अपने पैतृक गांव वैदपुरा पहुंचे। जहां उनके साथ उनके पुत्र आरान और विहान पायलट भी साथ नज़र आए। पायलट ने दोनों पुत्रों के साथ गोवर्धन पूजा की और बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। इस दौरान पिता-पुत्रों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की समाधि स्थल पहुंचकर श्रद्धा सुमन भी अर्पित किए।

 

गौरतलब है कि सचिन पायलट और पत्नी सारा पायलट के दो पुत्र आरान और विहान पायलट सार्वजनिक कार्यक्रमों में बहुत कम ही नज़र आते हैं। पायलट के दोनों पुत्र फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं।

 

समर्थकों ने किया ज़ोरदार स्वागत

वैदपुर गांव पहुंचने पर सचिन पायलट का उनके समर्थकों और स्थानीय निवासियों ने ज़ोरदार स्वागत किया। दरअसल पायलट कई वर्षों के बाद अपने पैतृक गांव पहुंचे थे, इस लिहाज़ से अपने नेता को अपने बीच पाकर समर्थकों में खासा जोश और उत्साह देखा गया।

 

राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल से बचे

मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने कुछ सवालों के सीधे जवाब दिए तो कुछ सवालों से वे बचते नज़र आए। एक सवाल के जवाब में पायलट ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बदलाव की यात्रा है। ये यात्रा दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान पहुंचेगी जिसका बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। वहीं राजस्थान में किस के नेतृत्व चुनाव लड़ा जाएगा के सवाल पर सचिन पायलट जबाब देने से बचते नजर आए।

 

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बढ़ती महंगाई को लेकर वर्तमान भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। पायलट ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी को अपना नेता बताते हुए कहा कि नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में देश में चुनाव लड़ा जाएगा। चुनाव का उन्हें पुराना एक्सपीरियंस है।

Hindi News/ Jaipur / पुत्र Aaran और Vehaan Pilot के साथ नज़र आए Sachin Pilot, जानें कहां और क्यों पहुंचे?

ट्रेंडिंग वीडियो