scriptशिवपाल यादव ने इस मोर्चे का किया समर्थन, कार्यक्रम की अनुमति न दिए जाने पर कहा यह | Shivpal Yadav on permission not given to Bahujan Kranti Morcha | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल यादव ने इस मोर्चे का किया समर्थन, कार्यक्रम की अनुमति न दिए जाने पर कहा यह

समाजवादी प्रगतिशील पार्टी (लोहिया) के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने भी भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की है।

लखनऊOct 24, 2018 / 04:18 pm

Abhishek Gupta

Shivpal

Shivpal

लखनऊ. गुजरात में बहुजन क्रांति माेर्चा द्वारा निकाले जाने वाली परिवर्तन यात्रा एवं जनसभा को शासन ने अनुमति नहीं दी है। जिसके चलते बहुजन क्रांति मोर्चा में रोष हैं। समाजवादी प्रगतिशील पार्टी (लोहिया) के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने भी भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की है। अपने आधिकारिक ट्वीट में उन्होंने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि गुजरात सरकार द्वारा बहुजन समाज के सांविधानिक अधिकारों के हनन पर वामन मेश्राम के आह्वान पर आयोजित होने वाले परिवर्तन यात्रा एवं जनसभा को शासन-प्रशासन की ओर से रोका जाना घोर अलोकतांत्रिक है। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।
ये भी पढ़ें- आजम खां के खिलाफ एक और मामला दर्ज, अमर सिंह के आरोपों से भी बड़ा है यह मामला, सपा में हड़कंप

यह था मामला-

दरअसल गुजरात सरकार ने बहुजन क्रांति माेर्चा के रिवरफ्रंट में होने वाले कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी, जिसके बाद संगठन ने पूरे देश में इसको लेकर विरोध शुरू कर दिया है। गुजरात के अहमदाबाद स्थित रिवर फ्रंट में 22 अक्टूबर को यह कार्यक्रम होना था। मोर्चा के नेताओं ने कहना है कि बहुजन क्रांति मोर्चा द्वारा देश भर में परिवर्तन यात्राएं निकाली जा रही हैं, लेकिन गुजरात सरकार के दबाव में आकर वहां के प्रशासन ने अनुमति निरस्त कर दी। इसके विरोध में देशव्यापी आंदोलन चलाया जा रहा है।

Hindi News / Lucknow / शिवपाल यादव ने इस मोर्चे का किया समर्थन, कार्यक्रम की अनुमति न दिए जाने पर कहा यह

ट्रेंडिंग वीडियो