scriptRetired IAS Wife Murder: रिटायर्ड IAS की पत्नी की हत्या में बड़ा खुलासा, गोमती में फेंका था हत्या में इस्तेमाल पेंचकस और मोहिनी का मोबाइल | Retired IAS Wife Murder Case Update screwdriver used in murder and Mohini mobile were thrown in Gomti River | Patrika News
लखनऊ

Retired IAS Wife Murder: रिटायर्ड IAS की पत्नी की हत्या में बड़ा खुलासा, गोमती में फेंका था हत्या में इस्तेमाल पेंचकस और मोहिनी का मोबाइल

Retired IAS Wife Murder: सेवानिवृत्त IAS देवेंद्र दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की हत्या में इस्तेमाल हुआ पेचकस और मोहिनी का मोबाइल हत्यारों ने गोमती नदी में फेंक दिया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

लखनऊMay 30, 2024 / 10:31 am

Sanjana Singh

Retired IAS Wife Murder

Retired IAS Wife Murder

Retired IAS Wife Murder: रिटायर्ड आईएएस अफसर देवेंद्र दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे (58) की हत्या कर लूटपाट के बाद बदमाशों ने उनका मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल पेचकस को गोमती में फेंक दिया था। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में कई घंटे इनकी तलाश कराई, पर कुछ नहीं मिला। 

बदमाशों ने मोहिनी की हत्या कर लूटे थे एक करोड़ रुपए

इंदिरा नगर सेक्टर 20 निवासी देवेंद्र दुबे 25 मई की सुबह ड्राइवर रवि के साथ गोल्फ खेलने गए थे। इस दौरान घर के भीतर घुसकर बदमाशों ने उनकी पत्नी मोहिनी की हत्या कर एक करोड़ के जेवरात लूट लिए थे। पुलिस ने मंगलवार को वारदात का खुलासा कर देवेंद्र के दोनों ड्राइवर भाइयों अखिलेश यादव और रवि यादव के साथ इनके साथी रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 
यह भी पढ़ें

1 जून को ‘INDIA’ गठबंधन की बैठक, ममता और केसीआर को मनाने की जिम्मेदारी संभालेंगे अखिलेश

पेचकस और मोबाइल की बरामदगी के प्रयास जारी

आरोपियों से पता चला कि घटना को अंजाम देने के बाद वे जी- 20 मार्ग होते हुए अहिमामऊ चौराहा पहुंचे। यहां से कैंट के घोसियाना गए। इस बीच इकाना के पास पुल से उस पेचकस को नदी में फेंका, जिससे मोहिनी पर वार किए थे। उनका मोबाइल भी फेंक दिया। एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि पेंचकस और मोबाइल की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।
आरोपियों ने अपनी समझ से वारदात के वक्त पूरे एहतियात बरते। प्रयास किया कि कोई सुबूत न छूट जाए, पर ऐसा नहीं हो सका। यही वजह रही कि पुलिस ने सुराग जुटाए और आरोपियों तक कुछ ही घंटों में पहुंच गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे मोहिनी का मोबाइल गलती से बैग में रख ले गए। इसके बाद जैसे ही आशंका हुई वैसे ही मोबाइल ऑफ कर फेंक दिया।

Hindi News/ Lucknow / Retired IAS Wife Murder: रिटायर्ड IAS की पत्नी की हत्या में बड़ा खुलासा, गोमती में फेंका था हत्या में इस्तेमाल पेंचकस और मोहिनी का मोबाइल

ट्रेंडिंग वीडियो