scriptअनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर पर सियासत तेज, अखिलेश यादव के ताबड़तोड़ हमले से मचा बवाल | Patrika News
लखनऊ

अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर पर सियासत तेज, अखिलेश यादव के ताबड़तोड़ हमले से मचा बवाल

अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एनकाउंटर में मारे गए अनुज प्रताप सिंह की बहन का वीडियो शेयर कर एक ट्वीट किया है। इस मामले में सियासत लगातार गरम होती जा रही है।

लखनऊSep 23, 2024 / 07:50 pm

Prateek Pandey

akhilesh yadav tweet

अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर पर सियासत तेज

अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर: हाल ही में सुल्तानपुर लूटकांड के आरोपी 1 लाख के इनामी अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर कर दिया गया यूपीएसटीएफ ने अलसुबह 4 बजे उन्नाव पुलिस के साथ मुठभेड़ में अनुज को मार गिराया है। अब अनुज के एनकाउंटर को लेकर सियायत गरम हो गई है। 

मंगेश यादव के बाद अनुज प्रताप सिंह का हुआ एनकाउंटर

सुल्तानपुर लूट मामले में मंगेश यादव का एनकाउंटर किया गया था। अब अनुज प्रताप सिंह का भी एनकाउंटर आज सुबह कर दिया गया है। पूरे प्रदेश में सियासत उफान पर है। एक तरफ जहां सपा ने आरोप लगाया था कि योगी सरकार में जाति देखकर एनकाउंटर किया जा रहा है वहीं अब अनुज का परिवार एनकाउंटर पर अखिलेश यादव पर सवाल खड़ा कर रहा है। 

अखिलेश यादव ने क्या किया ट्वीट? 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर अनुज की बहन का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा है, ‘शोक में डूबी एक बहन के आंसू जो शब्द बनकर सबको झकझोर रहे हैं लेकिन हृदयहीन व असंवेदनशील लोगों के लिए इनका कोई महत्व नहीं है।’ आपको बता दें कि इससे पहले भी अखिलेश यादव ने अनुज के एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार को घेरने की कोशिश की थी। अखिलेश ने अनुज के एनकाउंटर को फर्जी करार दिया था। दूसरी ओर अनुज प्रताप सिंह के परिवार ने अखिलेश पर ही उखड़ता दिखाई दे रहा है।

Hindi News/ Lucknow / अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर पर सियासत तेज, अखिलेश यादव के ताबड़तोड़ हमले से मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो