scriptयूपी में मंत्री पद और बिहार में खुली चुनौती, OP Rajbhar का भाजपा पर करारा वार | OP Rajbhar attack on BJP gave open challenge in Bihar amid UP By Elections 2024 | Patrika News
लखनऊ

यूपी में मंत्री पद और बिहार में खुली चुनौती, OP Rajbhar का भाजपा पर करारा वार

OP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर ने बिहार में भाजपा को खुली चुनौती दी है। उनका कहना है कि गठबंधन केवल यूपी में है, न की बिहार में है।

लखनऊOct 25, 2024 / 09:08 am

Sanjana Singh

OP Rajbhar

OP Rajbhar

OP Rajbhar: सुभासपा प्रमुख और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के साथ बड़ा दांव खेला है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा वाले हमसे परेशान हैं। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और चुनाव लड़ने वालों में बेचैनी है।

‘बिहार से दिल्ली तक भाजपा वाले हमसे परेशान’

उन्होंने आगे कहा कि यह बेचैनी बिहार से लेकर दिल्ली तक है। तरारी और रामगढ़ सीटों पर उपचुनाव में हम और भाजपा आमने-सामने हैं। भाजपा वालों ने हमसे कहा कि आपसे तो गठबंधन है तो हमने साफ कर दिया कि गठबंधन केवल यूपी में है। राजभर ने यह बातें गुरुवार को रवींद्रालय में आयोजित पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक में कहीं।

‘एक मंत्री के रूप में मैं सब पर भारी’

उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि एक मंत्री के रूप में मैं सब पर भारी हूं। अभी मुख्यमंत्री के साथ अपने विभाग के 1526 ग्राम पंचायत अधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटकर आ रहा हूं। राजभर बोले कि हम जीरो पॉवर्टी योजना लेकर आए हैं। मुख्यमंत्री से उसे स्वीकृत करा लिया है, अब उसे गांवों तक पहुंचाना है।
यह भी पढ़ें

यूपी उपचुनाव में ओबीसी वोट बैंक बना गेम-चेंजर, दिलचस्प होगा चुनावी नतीजा

‘मंच पर चढ़ने के लिए गांवों में चौपाल लगाना जरूरी’

उन्होंने कहा कि लोग हमसे जुड़ना चाहते हैं लेकिन हमारे नेता गांवों में नहीं जा रहे। उन्होंने चेतावनी दी कि अब जिस जिले में भी कार्यक्रम होगा, वहां प्रदेश या जिले के नेता यदि गांवों में चौपाल नहीं लगाएंगे तो उन्हें मंच पर नहीं चढ़ने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजभर गांवों में मेहनत करते हुए यहां तक पहुंचा है। बोले बिच्छू छोटा होता है, मगर जब डंक मारता है तो ऊंट की भी हालत खराब कर देता है।

Hindi News / Lucknow / यूपी में मंत्री पद और बिहार में खुली चुनौती, OP Rajbhar का भाजपा पर करारा वार

ट्रेंडिंग वीडियो