scriptVideo: चिनहट के कार गैराज में लगी भीषण आग, कई धमाके और 20 लग्जरी कारें जलकर खाक | Massive fire breaks out at car garage in Chinhat, 20 luxury cars gutted | Patrika News
लखनऊ

Video: चिनहट के कार गैराज में लगी भीषण आग, कई धमाके और 20 लग्जरी कारें जलकर खाक

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में देवा रोड स्थित बाबा हॉस्पिटल के पास बने यूनिक मोटर्स कार गैराज में भीषण आग लग गई। जिसके बाद खड़ी गाड़ियों में शुरू हुए धमाके। मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड की गाड़िया आग बुझाने में लगी है।

लखनऊJun 18, 2024 / 11:16 am

Ritesh Singh

Police

Police

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में स्थित बाबा अस्पताल के पास यूनिक मोटर्स कार गैराज में भीषण आग लग गई। आग से खड़ी गाड़ियों में अफरातफरी मच गई और CNG लगी गाड़ियों में एक के बाद एक धमाके हुए।

गैराज में लगी भीषण आग

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित बाबा अस्पताल के पास बने यूनिक मोटर्स कार गैराज में अचानक भीषण आग लग गई। इस आग ने वहां खड़ी 20 लग्जरी कारों को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भयानक थी कि मौके पर अफरातफरी मच गई।

CNG गाड़ियों में हुए धमाके

गैराज में लगी आग के कारण CNG लगी गाड़ियों में एक के बाद एक धमाके हुए। दमकलकर्मियों के सामने ही 7-8 धमाके हुए, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई। इन धमाकों से आसपास के इलाके में भी दहशत फैल गई।

दमकल और पुलिस की त्वरित कार्रवाई

घटना की सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। आग पर काबू पाने के लिए पुलिसकर्मियों ने सड़कों को रोक दिया, जिससे दमकल की गाड़ियां आसानी से मौके पर पहुंच सकें और आग बुझाने का कार्य सुचारू रूप से किया जा सके।

घटना की जांच जारी

चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित बाबा अस्पताल के पास की इस घटना की जांच जारी है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। दमकल विभाग और पुलिस की त्वरित कार्रवाई से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक 20 लग्जरी कारें जलकर खाक हो चुकी थीं।
यह भी पढ़ें

UP ने फिर पेश की मिसाल, न सड़कों पर पढ़ी गई नमाज, न हुई प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी

इस घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी और आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। स्थानीय प्रशासन और दमकल विभाग मिलकर इस घटना की पूरी जांच करेंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

Hindi News/ Lucknow / Video: चिनहट के कार गैराज में लगी भीषण आग, कई धमाके और 20 लग्जरी कारें जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो