scriptमदन भैया का भाजपा पर पलटवार- मुझे ये बताओ, लोनी पाकिस्तान में है क्या? | Madan Bhaiya hit back at opposition asked whether Loni is in Pakistan | Patrika News
लखनऊ

मदन भैया का भाजपा पर पलटवार- मुझे ये बताओ, लोनी पाकिस्तान में है क्या?

मदन भैया गाजियाबाद जिले के रहने वाले हैं। खतौली विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उन्हें बाहरी बता रही थी।

लखनऊDec 09, 2022 / 01:33 pm

Anand Shukla

madan.jpg
खतौली विधानसभा से चुनाव जीतने के बाद मदन भैया ने खुद को बाहरी कहे जा पर जवाब दिया है। भाजपा की ओर से लगातार उनको खतौली के लिए बाहरी कहा गया है। चुनाव जीतने के बाद यही सवाल मीडिया ने उनसे किया।
मीडियाकर्मी ने मदन भैया से सवाल पूछा कि आप लोनी के रहने वाले हैं। विपक्ष आप पर बाहरी होने का आरोप लगा रहा है। मदन भैया ने इस पर जवाब देते हुए कहा, “भाजपा वालों से पूछिए, लोनी पाकिस्तान में है? मेरी बाहरी हूं या नहीं, इसका जवाब खतौली की जनता ने दे दिया है।”
यह भी पढ़ें

रामपुर: सपा-भाजपा को टक्कर देने की कर रहे थे बात, नोटा से भी हार गए राजभर के प्रत्याशी

लोनी के प्रशासन पर उठाए सवाल

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर मदन भैया ने लोनी प्रशासन पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि हम उस समय भी चुनाव जीते थे तब लोनी का प्रशासन निष्पक्ष नहीं हो पाया था। खतौली का प्रशासन इस बार निष्पक्ष था और हमारी जीत हुई।
इसके आगे उन्होंने कहा कि ये भाईचारे की जीत है। हमने किसानों, गरीबों, मजदूरों की राजनीति की है। मुजफ्फरनगर और खतौली के विकास का दावा किया है । हम वह पूरा करेंगे।

चार बार रहे चुके हैं विधायक
मदन भैया गाजियाबाद लोनी के जवाली गांव के रहने वाले हैं। खेकड़ा विधानसभा सीट से वह चार बार विधायक भी रह चुके हैं। उपचुनाव में खतौली सीट से जयंत चौधरी ने राजकुमारी के सामने मदन भैया को उम्मीदवार बनाया और मदन ने 22 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की।

Hindi News/ Lucknow / मदन भैया का भाजपा पर पलटवार- मुझे ये बताओ, लोनी पाकिस्तान में है क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो