scriptलखनऊ विश्वविद्यालय के 30 छात्रों को मिली नौकरी, आकर्षक वेतन के साथ होंगे स्थाई | Lucknow University 30 students get jobs, to get permanent jobs with attractive salary | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ विश्वविद्यालय के 30 छात्रों को मिली नौकरी, आकर्षक वेतन के साथ होंगे स्थाई

लखनऊ विश्वविद्यालय के 30 छात्रों को आकर्षक वेतन पर नौकरी मिली है। सेंट्रल प्लेसमेंट सेल की ओर से आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में झीलहोच कंपनी ने इनका चयन किया है। आइए विस्तार से जानते हैं…

लखनऊMar 26, 2024 / 09:22 pm

Ritesh Singh

   Lucknow University

Lucknow University

लखनऊ विश्वविद्यालय के 30 विद्यार्थियों का कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। चयनित छात्रों को प्रशिक्षण के लिए जल्द ही जॉइन करना है। प्रशिक्षण पूरा होने के बाद चयनित विद्यार्थियों को स्थाई किया जाएगा। लखनऊ विश्वविद्यालय में सेंट्रल प्लेसमेंट सेल (सीपीसी) की ओर से प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया था। इसमें झीलहोच कंपनी प्लेसमेंट के लिए कैंपस पहुंची थी।

यह भी पढ़ें

अयोध्या : रामलला ने 495 साल बाद खेली भव्य होली

एमबीए और बीकॉम के कई विद्यार्थियों ने जॉब के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। कई चरणों के बाद कंपनी ने 30 छात्रों का चयन किया। सीपीसी की निदेशक प्रो. मधुरिमा लाल ने बताया कि चयनितों को पहले ट्रेनिंग दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

Video: डिप्टी सीएम ने ऊंट पर बैठ कर खेली होली, वीडियो हुआ वायरल

संतोषजनक ट्रेनिंग के बाद उनको स्थाई कर दिया जाएगा। चयनितों को आकर्षक पैकेज भी दिया गया है। सीपीसी की निदेशक ने बताया कि जल्द ही अन्य छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट भी अलग-अलग कंपनियों में होगा।

Hindi News / Lucknow / लखनऊ विश्वविद्यालय के 30 छात्रों को मिली नौकरी, आकर्षक वेतन के साथ होंगे स्थाई

ट्रेंडिंग वीडियो