scriptLucknow Weather Update: लखनऊ का मौसम कभी गरम तो कभी सुहावना, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम | Lucknow May 27 temperature weather update | Patrika News
लखनऊ

Lucknow Weather Update: लखनऊ का मौसम कभी गरम तो कभी सुहावना, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

Lucknow Weather today: ठंडी हवा ने अभी तक मौसम को खुशनुमा बना के रखा है लेकिन दोपहर में उमस के आसार दिख रहे है।

लखनऊMay 27, 2023 / 08:37 am

Ritesh Singh

20 जिलों में बारिश शुरू, कहीं ज्यादा है तो कही कम

20 जिलों में बारिश शुरू, कहीं ज्यादा है तो कही कम

Weather in Lucknow: लखनऊ में मौसम विभाग के अनुसार आंशिक रूप से बादल छाए रहने के साथ -साथ बारिश और गरज के साथ बौछारें हो सकती है। इसलिए घर से निकलते समय रेनकोट जरूर रखे, क्योकि ये बारिश भिगोने के साथ- साथ आपको बीमार भी कर सकती है।
UP के 20 जिलों में बारिश शुरू, कहीं ज्यादा है तो कही कम

शनिवार को भी यूपी के 20 जिलों में तेज हवा के साथ बारिश के आसार बने हुए है । धूल भरी आंधी से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ में सुबह से ही ठंडी हवा चलती रहेगी। मौसम में धूप की भी गर्माहट दोपहर में महसूस हो सकती है। 30 से 35 किमी की रफ्तार से तेज हवाएं चल रहीं है।

कुछ जिलों में बारिश की संभावना और उमस

मुजफ्फरनगर, बागपत,सहारनपुर, शामली, बरेली, शाहजहांपुर,मेरठ, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर और देवरिया।

प्री-मानसून बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी से नम हवाएं उत्तर प्रदेश में आ रही हैं। 28 मई तक यूपी में प्री-मानसून बारिश की संभावना है। ऐसे में 27 मई यूपी के कई इलाकों में बारिश का अनुमान है। इस दौरान 30 से 35 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। कानपुर में तेज धूप के साथ उमस बरकरार रहेगी। छिटपुट बादल बन सकते हैं।

Hindi News/ Lucknow / Lucknow Weather Update: लखनऊ का मौसम कभी गरम तो कभी सुहावना, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो