scriptखुशखबर, हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आया | Lucknow Good news famous comedian Raju Srivastava regained consciousness | Patrika News
लखनऊ

खुशखबर, हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आया

एक बड़ी खुशखबर। जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहे कानपुर वासी हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन को होश आ गया। डाक्टरों की मेहनत, परिजनों का सब्र और दुओं ने असर दिखाया। आखिरकार राजू श्रीवास्तव को होश आया। कॉमेडियन सुनील पाल ने इस सूचना के बाद खुशी जताई हैं

लखनऊAug 25, 2022 / 12:58 pm

Sanjay Kumar Srivastava

raju_srivastava.jpg
एक बड़ी खुशखबर। जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहे कानपुर वासी हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन को होश आ गया। डाक्टरों की मेहनत, परिजनों का सब्र और दुओं ने असर दिखाया। आखिरकार राजू श्रीवास्तव को होश आया। पिछले 15 दिन से दिल्ली एम्स में चल रहे इलाज के बाद आज सुबह 8.15 पर राजू को होश आया। पत्नी शिखा ने राजू से मुलाकात की। अभी सिर्फ परिवार को मुलाकात की इजाजत है। 10 अगस्त को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा आने के बाद से ही वह एम्स हॉस्पिटल में बेहोश है। 15 दिन राजू वेंटिलेटर पर हैं। निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया. राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।
एम्स के डाक्टरों की निगरानी में हैं राजू

एम्स के एक्सपर्ट्स डॉक्टरों की टीम 24 घंटे राजू श्रीवास्तव की निगरानी कर रही है। राजू का पूरा परिवार उनके साथ अस्पताल में ही मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया था। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने किसी को भी उनसे मिलने के लिए मना कर दिया है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी आईसीयू वार्ड में उनके पास जाने से रोक दिया गया था। दरअसल, ऐसा इसलिए है क्योंकि डॉक्टर नहीं चाहते कि राजू के शरीर में किसी भी तरह का संक्रमण फैले।
यह भी पढ़ें UPSRTC : यूपी सरकार आठ प्रमुख तीर्थों और 11 क्रांतिकारियों के नाम पर चलाएगी बसें

दुआएं काम आ रही है

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना का कहना है कि, देश व विदेश में चल रही दुआएं काम आ रही है। जल्द ही राजू भैया ठीक होकर हमारे बीच में होंगे। करीबियों का कहना है कि, हर दिन सेहत में सुधार हो रहा है। डाक्टर अच्छे संकेत दे रहे हैं। उन्हें नली से दूध व जूस दिया जा रहा है। ब्रेन का इलाज चल रहा है। शऱीर के अन्य सभी अंग ठीक है।
यह भी पढ़ें केजीएमयू का कमाल, अब वो पुरुष बन गया है …

https://twitter.com/ANI/status/1562688405456056321?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Lucknow / खुशखबर, हरदिलअजीज और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आया

ट्रेंडिंग वीडियो